Muzaffarnagar Teacher: महिला टीचर का शर्मनाक वीडियो, मुस्लिम बच्चे को किया खड़ा और बारी-बारी से मरवाए थप्पड़

Muzaffarnagar Teacher: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो की घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में स्थित नेहा पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है। आरोप लगा है कि स्कूल की शिक्षिका तृत्या त्यागी ने हिन्दू छात्रों से मुस्लिम छात्रों को पिटवाया है। असदुद्दीन ओबैसी ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया है।

Anant Shukla
Published on: 25 Aug 2023 4:39 PM GMT (Updated on: 25 Aug 2023 5:34 PM GMT)
Muzaffarnagar Teacher: महिला टीचर का शर्मनाक वीडियो, मुस्लिम बच्चे को किया खड़ा और बारी-बारी से मरवाए थप्पड़
X
Muzaffarnagar Teacher Video viral (Photo-Social Media)

Muzaffarnagar Teacher: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से गुरु और शिष्य को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। जिले के एक प्राइमरी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। वीडियो में शिक्षिका एक मुस्लिम बच्चे को खड़ा करती है और हिन्दू बच्चे से बारी-बारी गाल पर थप्पड़ मरवा रही है। बच्चे मन के सच्चे होते हैं। उन्हें भी शायद नहीं पता होगा कि जाति-धर्म क्या होता है। पता होता तो वह खुद ये कुकृत्य नहीं करते। वीडियो देखने वाला प्रत्येक व्यक्ति सहम गया।

पूरा मामला

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो की घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में स्थित नेहा पब्लिक स्कूल की बतायी जा रहा है। बता दें कि स्कूल की शिक्षिका तृप्ता त्यागी ने हिन्दू छात्रों से मुस्लिम छात्रों को पिटवाती हैं ।

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मैडम कुर्सी पर बैठी हैं और मुस्लिम बच्चा बगल में खड़ा है। इस दौरान क्लास में मौजूद सभी बच्चे बारी-बारी से आकर थप्पड़ मार रहे हैं। जबकि बच्चा दर्द की वजह से जोर-जोर से चिल्ला रहा है।

वीडियो में महिला शिक्षक को यह साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि,“मैंने तो डिक्लेयर कर दिया है, जितने भी मुस्लिम बच्चे है सबकों वहां भेज दो...अरे इस ज़ोर से क्यो नही मारते हो”।

इस मामले में पीड़ित आठ वर्षीय छात्र के पिता इरशाद ने एक पत्रकार को बताया बताया कि मैने स्कूल से बच्चे का नाम कटवा दिया है।

कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सरकार पर निशाना सादते हुए कहा कि, "मुज़फ़्फ़रनगर के उस वीडियो को देख कर जहां तृप्ति त्यागी नाम की टीचर एक 8 साल के बच्चे को उसी के सहपाठियों से इसलिये पिटवा रही है क्योंकि वो मुसलमान है - मुझे दुख से ज़्यादा ग़ुस्सा आ रहा है. ग़ुस्सा ये सोच कर आ रहा है कि उस असहाय अबोध मन पर इसका क्या असर हुआ होगा. क्या वो बच्चा इस सदमे से कभी उबर पाएगा? धर्मांन्धता की नफ़रत और ज़हर कहाँ तक फैल गया है? इस हैवान औरत की जगह सिर्फ़ और सिर्फ़ जेल है. सूबे के मुख्यमंत्री"

असउद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा बच्चे को पिटवा के फक्र कर रही है...

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "यह वीडिओ उत्तर प्रदेश का है। टीचर एक मुसलमान बच्चे को क्लास के बाक़ी बच्चों से पिटवा रही है और इस पर फ़क़्र भी कर रही है।बच्चे के पिता ने उसे स्कूल से निकाल दिया और लिखित में दे दिया की वो कोई कारवाही नहीं करवायेंगे।"

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story