×

मुजफ्फरनगर: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस ने बदमाश का किया ये हाल

देर रात्रि पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। जिसमें शातिर हत्यारा पुलिस की गोली से घायल हो गया। वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगलों में भागने में हुआ कामयाब। घायल बदमाश के पास से अवैध असलाह बरामद हुआ है।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 4:53 AM GMT
मुजफ्फरनगर: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस ने बदमाश का किया ये हाल
X
मुजफ्फरनगर: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस ने बदमाश का किया ये हाल

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। देर रात्रि पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। जिसमें शातिर हत्यारा पुलिस की गोली से घायल हो गया। वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगलों में भागने में हुआ कामयाब। घायल बदमाश के पास से अवैध असलाह हुआ बरामद।

ये भी पढ़ें: काशी में PM मोदी ने साधा चीन पर निशाना, विस्तारवादी ताकतों को मिला मुंहतोड़ जवाब

पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र के गांव बिहारीगढ़ का है। जहां पर देर रात्रि पुलिस शुक्रताल मोरना क्षेत्र के बिहार गढ़ रोड पर चेकिंग अभियान कर रही थी। तभी बाइक पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को आते देख पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो। बाइक सवार नहीं रुके और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। जिसमें जवाबी फायरिंग के दौरान पुलिस ने भी गोली चलाई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/VID-20201130-WA0092.mp4"][/video]

गोली चलने से एक बदमाश को गोली लगी जिसकी पहचान नीरज पुत्र धीर सिंह निवासी गांव ककराला थाना भोपा क्षेत्र के रूप में हुई। वही उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगलों में भागने में कामयाब हो गया। घायल बदमाश नीरज के पास से एक तमंचा बाइक व पांच जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है। बीते 4 दिन पूर्व मोरना क्षेत्र का निवासी राधेश्याम व्यापारी की हत्या में यह बदमाश शामिल था।

बताया जा रहे हैं लूट डकैती हत्या जैसे संगीन धाराओं में शातिर बदमाश नीरज के ऊपर लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज है। बाहर हाल घायल अवस्था के चलते बदमाश को इलाज के लिए नजदीकी सीएचसी भर्ती कराया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने हर हर महादेव लिख शेयर किया काशी का ये वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

रिपोर्ट: अमित कलियान

Newstrack

Newstrack

Next Story