×

Muzaffarnagar News: पुलिस और बदमाश में दोतरफा फायरिंग, जख्मी हालत ने पुलिस ने दबोचा, निकला वांछित हिस्ट्रीशीटर

Muzaffarnagar News: पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

Amit Kaliyan
Published on: 6 Jun 2023 11:11 PM GMT
Muzaffarnagar News: पुलिस और बदमाश में दोतरफा फायरिंग, जख्मी हालत ने पुलिस ने दबोचा, निकला वांछित हिस्ट्रीशीटर
X
Encounter between police and miscreants

Muzaffarnagar News: जनपद पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार को उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बिना नंबर की बाइक सवार व्यक्ति को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके से पुलिस ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस की फाइलों में हिस्ट्रीशीटर है पकड़ा गया बदमाश

नगर कोतवाली पुलिस काली नदी के पास चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी यह मुठभेड़ हुई। पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम फैजान बताया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आया यह शातिर बदमाश फैजान तितावी थाना क्षेत्र से एक हिस्ट्रीशीटर है। जिसपर हत्या, लूट और डकैती जैसी संगीन धाराओं में तकरीबन डेढ़ दर्जन आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज थाना नगर कोतवाली पुलिस द्वारा काली नदी के पास चेकिंग की जा रही थी। इसमें एक व्यक्ति बिना नंबर की मोटरसाइकिल चला रहा था। जिसे रुकने का इशारा किया गया तो उसने रोकने की बजाय भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा उसका पीछा किया गया तो पीछा करने के दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में उसको पैर में गोली लगी है। इस बदमाश का नाम फैजान है एवं अभी तक जो पता चला है जिसमें इसके ऊपर डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। जिनमें हत्या, लूट व डकैती जैसी संगीन धाराओं में मुकदमे शामिल हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story