×

Muzaffarnagar News: बेटी की सहेली को पिता ने बनाया हवस का शिकार, बाथरूम में चार घंटे बनाया बंधक

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें मदरसे में पढ़ने वाली एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ उसकी सहेली के पिता ने चार घंटे तक बाथरूम में बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है।

Amit Kaliyan
Published on: 26 July 2023 12:19 PM GMT
Muzaffarnagar News: बेटी की सहेली को पिता ने बनाया हवस का शिकार, बाथरूम में चार घंटे बनाया बंधक
X

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें मदरसे में पढ़ने वाली एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ उसकी सहेली के पिता ने चार घंटे तक बाथरूम में बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद किसी तरह मासूम बच्ची अपने घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई।

मासूम का कराया गया मेडिकल, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपित

पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपित के विरुद्ध लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तुरंत मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भेजकर इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

घर पर चंदा मांगने गई थी मासूम, दरिंदे ने दबोचा

दरअसल, दो दिन पूर्व 24 जुलाई को नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित जामिया नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए यह बताया था कि उसकी एक 11 वर्षीय बेटी दीनी तालीम हासिल करने के लिए एक मदरसे में पढ़ती है। आरोप है कि मदरसे की पढ़ाई के बाद उसकी बेटी मोहल्ले के ही एक मौलवी के यहां दीनी तालीम (ट्यूशन) के लिए सोमवार की शाम को गई थी। उसी समय तालीम देने वाले मौलवी ने बच्चो को चटाई पर बैठाकर पढ़ाने के लिए चटाई खरीदने को लेकर मोहल्ले से 10-10 रूपए का चंदा लाने के लिए भेजा था। पीड़ित बच्ची ₹10 चंदा लेने के लिए जब अपनी सहेली के घर पहुंची थी तो उसी दौरान उसकी सहेली के पिता मोहम्मद सलीम ने मासूम बच्ची को बाथरूम में चार घंटे तक बंधक बनाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला था।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस घटना के बारे में सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि अवगत कराना है कि एक 11 साल की बच्ची द्वारा उसके सहेली के पिता पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने उसके साथ गलत काम किया है तथा उसे बाथरूम में बंद रखा गया। इस मामले में आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story