×

Muzaffarnagar News: मजार पर विवादित पोस्टर, पुलिस ने हटवाया

Muzaffarnagar News: विवादित पोस्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस पोस्टर को हटवाया गया।

Amit Kaliyan
Published on: 30 May 2023 7:57 AM GMT
Muzaffarnagar News: मजार पर विवादित पोस्टर, पुलिस ने हटवाया
X
Muzaffarnagar News (photo: social media )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक वर्षों पुरानी मजार पर विवादित पोस्टर चस्पा किया गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्टर पर लिखा गया है कि मेरा सभी सनातन भाइयों से अनुरोध है कि कृपया करके मजार (कब्र) को पूजना पूर्णता बंद करें। हमारे सनातन धर्म में कहीं भी मजार (कब्र) को पूजना नहीं बताया गया है। निवेदक राजेश गोयल।

बताया जा रहा है कि ये पोस्टर एक हिंदूवादी समाजसेवी नेता राजेश गोयल द्वारा चस्पा किया गया है। विवादित पोस्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस पोस्टर को हटवाया गया। इस पोस्टर को लगाने वाले ने तो मोदी योगी से ये माँग तक कर डाली की अगर उत्तर प्रदेश में एक भी पीर नाम की कब्र है तो उसको डेमोलिस कर देना चाहिए।

पुलिस ने हटवाया पोस्टर

मुजफ्फरनगर नगर पालिका परिसर में स्थित एक वर्षों पुरानी मजार पर सोमवार को एक विवादित पोस्टर चस्पा किया गया था। इस विवादित पोस्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन फानन में तुरंत मजार से पोस्टर को पुलिस द्वारा हटवा जरूर दिया गया है लेकिन यह पोस्टर इस समय जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हिंदूवादी नेता ने कहा

हिंदूवादी समाजसेवी नेता राजेश गोयल ने कहा है कि मजार कब्रिस्तान पर मेरे भारत देश का कोई भी सनातन परिवार पूजा करने के लिए न जाए। मजार नहीं बोल सकता मैं तो कब्र कहूंगा, क्योंकि मजार का रूप वह तो किसने दिया है। कहा कि ये वही लोग हैं जिन्हें कब्रिस्तान में भी स्थान नहीं मिला है। उन्हें साइड सड़कों के किनारे स्थान दे दिया गया। अपने भारत देश के सनातन परिवारों से मैं यह अनुरोध करूंगा कोई भी प्लीज मेरी हाथ जोड़कर आपसे विनती है कि किसी भी कब्र को पूजने के लिए न जाएं बल्कि मंदिरों में जाएं। वरना यूं ही कटी हुईं बेटियां फ्रिज में मिलती रहेंगी।

योगी-मोदी से अपील

राजेश गोयल ने कहा कि अपने पितरों की पूजा करिए। अच्छा खाना बनाकर गौमाता को खिलाइये। उन्होंने कहा कि मैं तो भारत सरकार से भी अनुरोध करूंगा और उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय योगी आदित्यनाथ से भी अपील करूंगा उत्तर प्रदेश के अंदर जितने भी पीर हैं इनके इतिहास की जानकारी लें कि ये लोग कौन थे और इन्होंने समाज हित में क्या काम किये हैं।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story