×

Muzaffarnagar News: हिन्दू संगठनों की लव जिहाद पर चेतावनी, बोले-अपने स्टाइल में दिया जाएगा इसका जवाब

Muzaffarnagar News: इंटरनेट पर गेम के माध्यम से धर्मांतरण कराने को लेकर हिंदू संगठनों का फूटा गुस्सा, बैठक कर जताया विरोध, 18 हिंदू संगठनों ने बैठक में लिया हिस्सा।

Amit Kaliyan
Published on: 10 Jun 2023 12:05 PM GMT (Updated on: 10 Jun 2023 12:06 PM GMT)
Muzaffarnagar News: हिन्दू संगठनों की लव जिहाद पर चेतावनी, बोले-अपने स्टाइल में दिया जाएगा इसका जवाब
X
हिन्दू संगठनों की लव जिहाद पर चेतावनी, बोले-अपने स्टाइल में दिया जाएगा इसका जवाब: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शुक्रवार को हिंदू संघर्ष समिति के द्वारा इंटरनेट पर गेम के माध्यम से धर्मांतरण कराने को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें तकरीबन 18 हिंदू संगठनों ने हिस्सा लिया।

बैठक के दौरान हिंदू संघर्ष समिति के द्वारा चेतावनी दी गई कि अगर मुजफ्फरनगर जनपद में इंटरनेट पर गेम माध्यम से कोई भी जिहादी हिंदू समाज के नाबालिग बच्चों का धर्म परिवर्तन कराते हुए पाया गया तो उसे हिंदू संगठन अपने स्टाइल में ठोक पीटकर अच्छी तरीके से समझाने का काम करेंगे और अगर हो सका तो जिहादियों को भी घर वापसी कराने का कार्य किया जाएगा।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हिंदू संघर्ष समिति मुजफ्फरनगर के जिला संयोजक नरेंद्र पवार ने कहा कि हमारे हिंदू समाज के नाबालिग बच्चों को मोबाइल पर इंटरनेट पर गेम के माध्यम से उन्हें बहला फुसला कर बड़े स्तर पर धर्मांतरण का काला खेल खेला जा रहा है। जिसमें यह जिहादी विधर्मी बड़े संयोजित तरीके से हमारे हिंदू समाज के बच्चों को धर्मांतरण की ओर धकेल रहे हैं। जिसके चलते आज एक बैठक का आयोजन किया गया।

ठोक पीटकर उसे अच्छी तरीके से समझाएंगे

इसकी शुरुआत हम अपने घरों के बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए उनके मोबाइलों से करेंगे और इसे आगे बढ़ाते हुए हमारे बच्चों के जो परिवार हैं और उनके दोस्त एवं जो जानकार हैं और इसी तरह परिवार से परिवार को जोड़कर पूरे हिंदू समाज को इस जिले में जोड़ते हुए हम इन जिहादियों का पता लगाएंगे और अगर हमारे जिले में इस प्रकार का कोई जिहादी नजर आता है तो मैं अपने सभी सहयोगी एवं संगठनों से आह्वान करता हूं कि वो अपने हिंदू संगठनों के स्टाइल में एवं जो हमारा स्टाइल होता है उसे ठीक करने का कार्य करेंगे और ठोक पीटकर उसे अच्छी तरीके से समझाएंगे और हो सके तो जिहादियों का भी घर वापसी कराने का कार्य करेंगे।

नरेंद्र पवार की माने तो हिंदू संघर्ष समिति के सभी सहयोगी संगठनों की एक बैठक हुई है। अभी आप कुछ समय से देख रहे होंगे मीडिया चैनलों के माध्यम से जो खबरें चल रही हैं कि हमारे हिंदू समाज के नाबालिग बच्चों को मोबाइल पर इंटरनेट के गेम के माध्यम से उन्हें बहलाया फुसलाया जा रहा है और बड़े स्तर पर धर्मांतरण का काला खेल खेला जा रहा है। जिसमें यह जिहादी विधर्मी बड़े संयोजित तरीके से हमारे हिंदू समाज के बच्चों को धर्मांतरण की ओर धकेल रहे हैं।

हिंदू संगठन के सभी वीरों का आवाहन

देखिए यह जो जिहादी मानसिकता के विधर्मी हैं एवं यह जो बड़े संयोजित तरीके से इन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और इसमें विदेशी तथ्यों का हाथ है एवं विदेशों से बड़े स्तर पर फंडिंग हो रही है और हमारे हिंदू संगठन के सभी वीरों से मैं आवाहन करना चाहता हूं कि ऐसे विधर्मियों को उनकी भाषा में समझाने का वह कार्य करेंगे और जो जिस भाषा में समझेगा उसे उस भाषा में समझाया जाएगा साथ ही हम प्रशासन से भी मांग करते हैं कि वह किसी जांच कमेटी का गठन करें और जो इस तरह के कृत्यों में चिन्हित षड्यंत्रकारी हैं, इन्हें सलाखों के पीछे भेजने का कार्य करें।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story