×

Hardoi News: बच्चों को स्कूल में अदा कराई नमाज, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद भड़के अभिभावक

Hardoi News: सोशल मीडिया पर बच्चों के नमाज अदा करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एक परिषदीय विद्यालय का बताया जा रहा है वीडियो के वायरल होने बाद बच्चों के अभिभावकों ने इस पर नाराजगी जताई है।

Pulkit Sharma
Published on: 22 April 2023 6:00 PM GMT
Hardoi News: बच्चों को स्कूल में अदा कराई नमाज, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद भड़के अभिभावक
X
हरदोई में बच्चों को स्कूल में अदा कराई गई नमाज: Photo- Newstrack

Hardoi News: सोशल मीडिया पर बच्चों के नमाज अदा करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो एक परिषदीय विद्यालय का बताया जा रहा है वीडियो के वायरल होने बाद बच्चों के अभिभावकों ने इस पर नाराजगी जताई है वहीं क्षेत्र में भी वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है बच्चों के नमाज अदा करने का वीडियो भरावन विकासखंड के कम्पोजिट विद्यालय कटका भटपुर का बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने व अभिभावकों ने नाराजगी व्यतीत करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी से भी शिकायत दर्ज कराई है।

वीडियो वायरल होने पर बीड़ीओ राम कुमार द्विवेदी ने इंचार्ज अध्यापक को नोटिस जारी करते हुए स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए हैं वही बीएसए डॉ विनीता शिक्षिका के बचाव में आती हुई नजर आई बीएसए ने बताया कि विद्यालय में हर त्योहार पर बच्चों को उससे जुड़ी जानकारी दी जाती है उसी तरह शिक्षिका द्वारा ईद पर भी बच्चों को ईद पर नवाज़ अदा कराकर ईद की जानकारी दी जा रही थी हालांकि पूरे मामले की चार्ज खंड शिक्षा अधिकारी को करने के निर्देश दिए गए हैं जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

क्या बोले लोग

सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने को लेकर लगातार विवाद छिड़ा रहता है। सोशल मीडिया पर मॉल हो या रेलवे स्टेशन या फिर सड़क पर नमाज पढ़ते वीडियो वायरल होते रहते है। सोशल मीडिया में बच्चों के नवाज़ अदा करने का ताज़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगो ने स्कूल की शिक्षिका को निलंबित करने की माँग की है। लोगों का कहना है कि जब विशेष वर्ग राष्ट्रीय गान, राष्ट्रीय गीत को गाने पर एतराज व्यक्त करते हैं तो स्कूल में इस तरह से क्यों कराया गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story