×

Narendra Modi Birthday: पीएम के जन्मदिन पर जनता को मिला तोहफा

उनका साफ कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी के जन्म दिन 17 सितंबर तक इस तालाब को साफ करके जनता कप तोहफा देना चाहते है।

Manali Rastogi
Published on: 6 May 2023 3:12 PM GMT (Updated on: 6 May 2023 8:24 PM GMT)
Narendra Modi Birthday: पीएम के जन्मदिन पर जनता को मिला तोहफा
X

बिजनौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बड़े तालाब को साफ करके जनता को तोहफा देने के मकसद से बिजनौर सदर विधायक पति ऎश्वर्य चौधरी अपनी टीम के साथ तालाब में घुस गए है। नाव में बैठकर इस अभियान की अगुवाई खुद विधायक पति ऐश्वर्या चौधरी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारी बारिश और बाढ़ से इन 4 राज्यों में मची तबाही, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

पूरे देश मे भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के मौके पर सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। एक तरफ जहां ज्यादातर नेता हाथ मे झाड़ू लेकर मात्र औपचारिकता निभा रहे हैं वही कुछ बीजेपी के नेता ऐसे भी है जो दिलोजान से सेवा सप्ताह में जनता और राष्ट्र की सेवा करने में लगे हुए है।

Image result for मोदी

यह भी पढ़ें: Modi Birthday LIVE: सरदार सरोवर बांध पहुंचे PM मोदी, करेंगे नर्मदा की पूजा

ऐसा ही काम बिजनौर में विधायक पति ऐश्वर्य चौधरी कर रहे है। पिछले दो दिनों से वो 35 बीघा बड़े तालाब को साफ करने के लिये अपने साथियों के साथ जूट हुए है। वो खुद नाव में बैठकर तालाब में घुसकर तालाब साफ करने में जुटे हुए है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार को जोरदार झटका! अभी-अभी आया SC का फैसला, लगी रोक

उनका साफ कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी के जन्म दिन 17 सितंबर तक इस तालाब को साफ करके जनता कप तोहफा देना चाहते है। घास और कूड़े से अटे इस तालाब के वजह से लोगों का जीना दूभर हो गया था। तरह तरह की भयंकर बीमारियों का शिकार स्थानीय लोग हो रहे थे। तालाब साफ होने से इनसे छुटकारा मिलेगा।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story