×

PM मोदी की बात नहीं मान रहे BJP सांसद, सैकड़ों लोगों के साथ मनाया 'बलिदान दिवस'

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। सरकार देश के लोगों को इससे बचने के तरीके बता रही हो। केंद्र की सरकार ने खास तौर पर कहा है कि लोग ज्यादा भीड़-भाड़ वाले प्रोग्राम ना करे और ना ही उनमें जाएं, लेकिन बीजेपी नेता हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की बात ही नहीं मानते।

Dharmendra kumar
Published on: 21 March 2020 1:50 PM GMT
PM मोदी की बात नहीं मान रहे BJP सांसद, सैकड़ों लोगों के साथ मनाया बलिदान दिवस
X

मथुरा: कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। सरकार देश के लोगों को इससे बचने के तरीके बता रही हो। केंद्र की सरकार ने खास तौर पर कहा है कि लोग ज्यादा भीड़-भाड़ वाले प्रोग्राम ना करे और ना ही उनमें जाएं, लेकिन बीजेपी नेता हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की बात ही नहीं मानते।

बीजेपी के नेता अपनी सरकार की सलाह की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। जी हां ऐसा ही मामला मथुरा से सामने आया है। मथुरा में उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज और बीजेपी विधायकों ने अवंतीबाई में बलिदान दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसमें उनके साथ सैकड़ों अन्य लोगों ने भाग लिया।

यह भी पढ़े...कोरोना के खिलाफ PM मोदी का मंत्र, सतर्कता ही बचाव, घबराएं नहीं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए साफ निर्देश दिया है कि सांसद या विधायक किसी भी भीड़-भाड़ वाले प्रोग्राम में ना जाएं और ना ही लोगों को इकट्ठा होने दें, लेकिन यूपी के ही बीजेपी सांसद इन सलाहों को अनसुना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े...यूपी में कोरोना की रोकथाम में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी: सीएम योगी

तभी तो शुक्रवार को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज दो अन्य सांसदों के साथ रानी अवंतिका बाई 161 में बलिदान दिवस के कार्यक्रम में मथुरा पहुंचे और उनकी मूर्ति का अनावरण किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

मथुरा में हुए कार्यक्रम के दौरान सांसद साक्षी महाराज ने कोरोना वायरस को लेकर अपनी सरकार द्वारा जारी एडवायजरी और निर्देशों की तारीफ की। इसके साथ साथ ही विपक्ष पर हमला करने से भी नहीं चूके।

यह भी पढ़े...कनिका की पार्टी में शामिल थीं ये हाई प्रोफाइल हस्तियां, निगेटिव आई रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी को देश और देशवासियों की चिंता है, लेकिन विपक्ष के लोगों को अपने और अपने परिवार की चिंता है। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर जहां देशभर में सतर्क रहने और भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचने की सलाह दी जा रही है, उसके बावजूद सांसद साक्षी महाराज का सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेना सवाल खड़े करता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story