×

दिल्ली चुनाव: NCP ने उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, देखें पूरी लिस्ट

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जीत के लिए सभी पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। मंगलवार को शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने अपने सात उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 21 Jan 2020 3:36 PM GMT
दिल्ली चुनाव: NCP ने उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, देखें पूरी लिस्ट
X

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए जीत के लिए सभी पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। मंगलवार को शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने अपने सात उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया। एनसीपी ने दिल्ली कैंट से कमांडो सुरेंद्र सिंह चुनावी मैदान में उतारा है। कमांडो सुरेंद्र सिंह वर्तमान समय में आप के मौजूदा विधायक हैं, लेकिन वह आप से इस्तीफा देने के बाद एनसीपी में शामिल हो गये थे।

आप ने इस बार सुरेंद्र सिंह का टिकट काट दिया। जिसके बाद सुरेंद्र सिंह इस्तीफे की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज मैं बहुत दुखी होकर आप से इस्तीफा दे रहा हूं।

यह भी पढ़ें...सोनिया गांधी ने पंजाब कांग्रेस कमेटी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

आप ने कमांडो सुरेंद्र सिंह की जगह विरेंद्र सिंह कादियान को चुनाव मैदान में उतारा है। तो वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर संदीप तंवर को मैदान में उतारा है। आप से टिकट नहीं मिलने के बाद सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि वो या तो किसी दूसरी पार्टी से या फिर निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें...रेल टिकट पर सबसे बड़ा खुलासा, एजेंट के 3000 बैंक खाते, पाकिस्तान, दुबई से जुड़े तार

एनसीपी ने किसे कहां से दिया टिकट

दिल्ली कैंट- कमांडो सुरेंद्र सिंह

गोकुलपुर से- चौधरी फतेह सिंह

बाबरपुर- जाहिद अली

गोंडा- प्रशांत गौर

छतरपुर- राणा सुजीत सिंह

मुस्तफाबाद- मयुर भान

चांदनी चौक- आसिम बैग

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story