×

लापरवाही : कंटेनरो में भूसे की तरह भरकर गंतव्य को भेजे जा रहे राहगीर

एक ओर प्रधानमंत्री सोशल डिस्टेंस की बात कह रहे हैं। वहीं जनपद औरैया के आला अधिकारी इस डिस्टेंस की पूरी तरह से खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रविवार की सुबह सैकड़ों की तादात में अन्य प्रांतों से आए लोगों को कंटेनररो व ट्रको के माध्यम से भूसे की तरह भरकर उन्हें उनके गंतव्य तक भेज रहै है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 March 2020 8:37 AM GMT
लापरवाही : कंटेनरो में भूसे की तरह भरकर गंतव्य को भेजे जा रहे राहगीर
X
लापरवाही : कंटेनरो में भूसे की तरह भरकर गंतव्य को भेजे जा रहे राहगीर

प्रवेश चतुर्वेदी

औरैया। एक ओर प्रधानमंत्री सोशल डिस्टेंस की बात कह रहे हैं। वहीं जनपद औरैया के आला अधिकारी इस डिस्टेंस की पूरी तरह से खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रविवार की सुबह सैकड़ों की तादात में अन्य प्रांतों से आए लोगों को कंटेनररो व ट्रको के माध्यम से भूसे की तरह भरकर उन्हें उनके गंतव्य तक भेज रहै है। बताते चलें कि रविवार की सुबह करीब 7 बजे शहर के जालौन चौराहे पर अन्य प्रांतों से आए लोगों का सैकड़ों की संख्या में जमावड़ा लग गया। जैसे ही इसकी जानकारी जिला प्रशासन को हुई तो वे लोग आनन-फानन में जालौन चौराहे पर पहुंच गए और उन्होंने तत्काल प्रभाव से उनकी बिना जांच कराए उन्हें ट्रकों व कंटेनरो के माध्यम से उनके गंतव्य तक रवाना कर दिया।

ये भी पढ़े... Zombie बना कोरोना पीड़ित: गर्दन पर काट ले ली जान, हुआ फरार

इस दौरान मौके पर उप जिलाधिकारी सदर विजेता व भारी पुलिस बल के बीच राहगीरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया। इस संबंध में अपर जिलाधिकारी न्यायिक एम पी सिंह ने बताया कि आए हुए लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अनंतराम टोल प्लाजा पर की जा रही है।

वहां पर बड़ी संख्या में स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगी हुई हैं। जिससे कोई भी राहगीर बिना स्वास्थ्य परीक्षण के औरैया में प्रवेश नहीं कर पा रहा है। जब उनसे सोशल डिस्टेंस की जानकारी चाही गई तो उन्होंने इस पर कोई भी जवाब नहीं दिया और कहा कि सभी लोग अपने अपने घरों तक सुरक्षित पहुंच जाएं यही उनका उद्देश्य है।

ये भी पढ़ें… खतरे में पूरा परिवार: यूपी में बढ़ता जा रहा आँकड़ा, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story