×

Zombie बना कोरोना पीड़ित: गर्दन पर काट ले ली जान, हुआ फरार

भारत में भी कोरोना संक्रमण के केसों का आकड़ा 1000 के ऊपर पहुंच गया है। जिसमें 24 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में तमिलनाडु के थेनी जिले से बहुत आश्चर्य कर देने वाली खबर आ रही है। जहां मामला ये कि क्वारनटीन किया गया एक शख्स अपने घर से भाग गया।

Vidushi Mishra
Published on: 29 March 2020 7:37 AM GMT
Zombie बना कोरोना पीड़ित: गर्दन पर काट ले ली जान, हुआ फरार
X

नई दिल्ली। भारत को अपनी जाल में फंसाने वाला ये कोराना चीन के वुहान शहर से फैलना शुरु करके आज पूरी दुनिया पर आहत मचा रखी है। भारत में भी कोरोना संक्रमण के केसों का आकड़ा 1000 के ऊपर पहुंच गया है। जिसमें 24 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में तमिलनाडु के थेनी जिले से बहुत आश्चर्य कर देने वाली खबर आ रही है। जहां मामला ये कि क्वारनटीन किया गया एक शख्स अपने घर से भाग गया।

ये भी पढ़ें... टाटा का बड़ा ऐलान: अब तक की सबसे बड़ी घोषणा, हारेगा कोरोना

कोरोना पीड़ित बना जोम्बी

हैरान कर देने वाली तो ये है कि शख्स होम क्वारनटीन से भागने के बाद 90 साल की बुजुर्ग महिला जिसका नाम नचियाम्मल है, की गर्दन में काट लिया। इस पर नचियाम्मल के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग दौड़े और उसको आरोपी से किसी तरह छुड़ाया। शख्स ने बुजुर्ग को इस तरह गर्दन पर काटते हुए जकड़ रखा था कि छुड़ानें के लिए पड़ोस के 3-4 लोगों को लगना पड़ा। इसके बाद बुजुर्ग महिला को घायल अवस्था में थेनी गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां जाते ही डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शख्स की इन हरकतों को देखकर हॉलीवुड की जॉम्बी मूवी की याद आ गई, जिस तरह से हादसा हुआ।

बताते हैं पूरी बात

तो कुछ दिन पहले ये शख्स श्रीलंका से वापस लौटा था, जिसके बाद उसको क्वारनटीन किया गया था। इसके चलते उसकी मानसिक स्थिति बहुत खराब हो चुकी थी। साथ ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी जब होम क्वारनटीन से भागा, तब वह बिना कपड़ों के था। इससे पहले वह अपना टेक्सटाइल का कारोबार चला रहा था। आरोपी को ऐसी हालत से पता चलता है कि उसकी मानसिक स्थिति बहुत खराब थी।

ये भी पढ़ें... खतरे में पूरा परिवार: यूपी में बढ़ता जा रहा आँकड़ा, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

इस वारदात को अंजाम दिया

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी होम क्वारनटीन में रहने की वजह से दिमागी रूप से डिस्टर्ब हो गया था। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

जीं हां कोरोना वायरस ने सब जगह आफत मचा के रख दी है। कोई किसी समस्या से परेशान है तो कोई किसी समस्या से। लेकिन इसके बाद भी कुछ थमने के संकेत नहीं दिख रहे हैं। दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6 लाख 49 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 30 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। किसी भी इस महामारी से अपने आप को और अपने देशवासियों को बचाना है। इसके लिए दृढ़-निश्चय करना होगा, और घरों में रहना होगा।

ये भी पढ़ें… कोरोना वायरस: दुनिया भर में मरीजों की संख्या 664,924, अब तक 30,848 लोगों की मौत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story