×

Kanpur News: निकाय चुनाव में जुट जाए, घर-घर जाकर मांगे वोट' प्रतिनिधियों से बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

Kanpur News: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गरीबों का कल्याण और भ्रष्टाचार के लिए बदनाम हो रहे देश की छवि को प्रधानमंत्री ने बदलने का काम किया। अंत्योदय के सपने को साकार करने का काम प्रधानमंत्री ने किया।

Anup Panday
Published on: 8 April 2023 3:03 PM GMT
Kanpur News: निकाय चुनाव में जुट जाए, घर-घर जाकर मांगे वोट प्रतिनिधियों से बोले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
X
Deputy CM Brajesh Pathak (photo: social media )

Kanpur News: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक शनिवार को कानपुर पहुंचे। वहीं उन्होंने कहा कि यहां इक्कठा होकर आप लोगों ने स्वागत किया। उसके लिए अभिनंदन करता हूं। नगर निकाय चुनाव घोषित होने जा रहा है, पूरी ताकत और लगन से जुटना है। यही पार्टी का फैसला है। आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इसलिए प्रभावी मतदाता सम्मेलन करने के लिए भेजा है।

प्रबुद्ध वर्ग के आप लोग है आप साथ आइए। आपने देखा कि आपकी ताकत से दो बार सरकार चलाने का मौका आप लोगों ने दिया है। गरीबों का कल्याण और भ्रष्टाचार के लिए बदनाम हो रहे देश की छवि को प्रधानमंत्री ने बदलने का काम किया। अंत्योदय के सपने को साकार करने का काम प्रधानमंत्री ने किया। 80 करोड़ लोगों को कोरोना से अभी तक राशन देने का काम किया। SC में तेज पैरवी से मोदी सरकार द्वारा जिसके चलते राम मंदिर बहुत जल्द मूर्त रूप लेने जा रहा है। अयोध्या को विश्व के मानचित्र में लाने का काम हम कर रहे हैं। हेलीकॉप्टर से भी अयोध्या की यात्रा आप कर सकते हैं। कश्मीर को आतंक का स्थान बनाने का काम कांग्रेस ने किया, मोदी जी ने धारा 370 को निष्क्रिय किया।

कश्मीर के अलगाववादी नेताओं ने खून की नदियां बहने की बात कही थी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मुस्लिम बहनों को ट्रिपल तलाक़ का कानून बनाकर बड़ी राहत, हक और हुकूक दिलाया। गरीबों को पीएम आवास योजना से लाभान्वित किया, उज्जवला गैस योजना का लाभ दिया। सपा सरकार में बुंदेलखंड में रेल से पानी लाने की नौबत आई थी, हमने हर घर जल योजना की सौगात दी।

योगी सरकार में हुए सुधार

बिजली कुछ ही घंटे आया करती थी, हमारी सरकार ने 24 घंटे सभी को बिजली देने का काम किया। शिक्षा व मेडिकल में सुधार हुआ। 1 करोड़ 90 लाख बच्चे स्कूल में शिक्षित हो रहे हैं। 13 मेडिकल कॉलेज 2017 से पहले हुआ करते थे, आज केवल 14 जिलों में मेडिकल कॉलेज बनाने का काम बचा है। कोरोना से मोदी सरकार ने बेहतरीन तरीके से निपटा। आज कोरोना का खतरा देश से टल चुका है। क्योंकि सभी को वैक्सीनेशन दिया गया है।

सपा सरकार पर भी किया वार

ब्रजेश पाठक बोले कि सपा सरकार में गुंडई चरम पर होती थी। सपा के लोग गुंडों को संरक्षण देते थे, बहन बेटियां सुरक्षित नहीं होती थीं। खाली मकानों में इन सबकी नजर रहती थीं। 25 हजार मुकदमें इस मामले में लिखे गए। इसलिए आज अपील करने को आया हूं, घर घर जाकर बीजेपी के पक्ष में वोट मांगे। इस बार भी कानपुर और आसपास के इलाकों में कमल खिलाने का आप काम करेंगे मुझे ऐसा विश्वास है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story