चली ताबड़तोड़ गोली: पुलिस और बदमाशों में चली मुठभेड़, जाने पूरा मामला

पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक बदमाश का नाम प्रमोद उर्फ राजीव उर्फ किशना और दूसरे का नाम आकाश उर्फ दाढ़ी है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल, एक बंदूक, 26 कारतूस, 315 बोर का तमंचा और खोखा बरामद किया है।

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी. ये मुठभेड़ थाना 20 पुलिस की बदमाशों से सेक्टर 15 स्थित नाले के पास हुई है। इसमें बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 24 जून को इन बदमाशों ने नोएडा के सेक्टर 9 की एक कंपनी में चोरी की थी। इन बदमाशों पर 15 से भी ज्यादा लूट और चोरी के मामले दर्ज हैं।

Ashish Ramesh के कैमरा ने तलाशी UP की छिपी खूबसूरती, तस्वीरों से मिली पहचान

सेक्टर 15 नाले के पास हुई मुठभेड़

नोएडा के सेक्टर 15 नाले के पास थाना सेक्टर 20 पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हुई। पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में बाइक सवार व्यक्तियों की तलाश में लग गई।

इसी दौरान स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर दो लोगों को पुलिस ने देखा और रुकने का इशारा किया तो पुलिस पर बाइक सवार लोगों ने फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई तो दोनो बदमाश घायल हो गए। गोली बदमाशों के पैर में लगी है।

ये सब चीज़ें हुई बरामद

पुलिस ने पकड़े गए दोनों बदमाशों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक बदमाश का नाम प्रमोद उर्फ राजीव उर्फ किशना और दूसरे का नाम आकाश उर्फ दाढ़ी है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल, एक बंदूक, 26 कारतूस, 315 बोर का तमंचा और खोखा बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में दोनों बदमाशों के बारे में पता चला कि इनके ऊपर 15 से ज्यादा लूट और चोरी के मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

‘दोनों ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं’

इस मुठभेड़ बारे में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि दोनों ही बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे और चोर हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि इनके ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। इनके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी निकाली जा रही है।

कोर्ट मोरियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

ग्रेटर नोएडा के जिला न्यायालय में उस समय हड़कंप मच गया जब सीजीएम कोर्ट में कार्य करने वाले कोर्ट मोरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ आने के बाद आज सुबह उसकी मौत हो गई । पुलिस के कोविड नोडल अधिकारी अंकुर अग्रवाल ने की पुष्टि ।

जैसे ही कोर्ट मोरियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो आनन-फानन में जिला न्यायाधीश ने कोर्ट को बंद करने के लिए कह दिया था और कोर्ट मोरियर के संपर्क में आने वाले 10 से ज्यादा कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। बताया जा रहा है 4 दिन पहले कोर्ट मोरियर ने अपनी कोरोना की जांच कराई थी । जिसकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई लेकिन टेस्ट कराने तक वह लगातार कोर्ट आ रहे थे और लोगों के संपर्क में भी आए थे । इसी को लेकर अब काफी लोगों में डर का माहौल है और उनके संपर्क में आए लोग कोरेंटिन किए जा रहे हैं । इसके अलावा पूरे जिला न्यायालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है । जिला न्यायालय को सैनिटाइज किया जाएगा। बहराल पुलिसकर्मी की मौत के बाद जनपद न्यायालय और पुलिस विभाग दोनों में ही शोक की लहर है।

रिपोर्टर- दीपांकर जैन, नोएडा

UP बोर्ड के 4 लाख 70 हजार छात्र हुए फेल, थोड़ी में जारी रिजल्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App