×

बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप: पांच साल बाद आरोपी का एनकाउंटर, STF ने किया ढेर

नोएडा एसटीएफ ने खूंखार घुमंतू जाति गैंग के बदमाश बबलू को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। बदमाश बब्लू और उसके साथियों ने मिलकर पांच साल पहले हाईवे पर बड़ी लूट की थी और इस दौरान माँ और बेटी के साथ गैंगगेप की घटना को भी अंजाम दिया था।

Shivani
Published on: 3 July 2020 7:06 PM GMT
बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप: पांच साल बाद आरोपी का एनकाउंटर, STF ने किया ढेर
X

बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ यूनिट को शुक्रवार को बड़ी सफलता तब मिली जब उन्होंने खूंखार घुमंतू जाति गैंग के बदमाश बबलू को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। बदमाश बब्लू और उसके साथियों ने मिलकर पांच साल पहले हाईवे पर बड़ी लूट की थी और इस दौरान माँ और बेटी के साथ गैंगगेप की घटना को भी अंजाम दिया था। इस वारदात ने पूरे देश को दहला दिया था।

नोएडा एसटीएफ की अलीगढ़ हाइवे पर बबलू से मुठभेड़

दरअसल, उत्तर पुलिस में नोएडा एसटीएफ की टीम को इसी महीने की शुरुआत में यानी 2-3 जुलाई के दौरान खूंखार घुमंतू जाति गैंग के बदमाश बबलू के बारे में इनपुट मिले थे। जिसके बाद एसटीएफ एक्टीव हो गयी और उसकी गिरफ्तारी का जाम बिछाने लगी।

बबलू सीबीआई का वांटेड अपराधी

इसी कड़ी में शक्रवार को एसटीएफ की अलीगढ़ हाइवे पर पहुंची, जहां उनकी मुठभेड़ बबलू और उसकी गैंग से हो गयी। इस मुठभेड़ में बबलू को गोली लग गयी, जिसे अस्पताल ले जाय गया। डॉक्टरों ने यहां उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ेंः खूंखार आतंकी की हत्या: हाफिज सईद का ‘राइट हैंड’, आतंकियों को देता था ट्रेनिंग

अलीगढ़ से 50 हजार- बुलंदशहर से 5 हजार का इनाम घोषित

बता दें कि बदमाश बबलू के खिलाफ अलीगढ़ और बुलंदशहर के थानों में 10 संगीन मामलों में केस दर्ज है। वह लम्बे समय से वांटेड चल रहा था और पुलिस उसकी लगातार तलाश में थी। बबलू पर अलीगढ़ पुलिस ने 50 हजार और बुलंदशहर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित था। बबलू अपनी गैंग के साथ हाईवे पर लूट और रेप की घटना को अंजाम दिया करता था।

ये भी पढ़ेंः कानपुर एनकाउंटर के आरोपियों के पास सिर्फ 48 घंटे, फिर होगा ऐसा

बुलंदशहर हाईवे पर माँ-बेटी के गैंगरेप का आरोपी

गौरतलब है कि साल 2016 में बुलंदशहर में हाईवे-91 पर बबलू और उसके गैंग के साथी सदस्यों ने लूटपाट के दौरान मां-बेटी के साथ गैंगरेप किया था। इस घटना की जांच सीबीआई कर रही थी। बबलू सीबीआई का वांटेड अपराधी था। बब्लू का एनकाउंटर किये जाने के बाद सीबीआई की टीम ने यूपी एसटीएफ से बबलू से जुडी तमाम जानकारी मांगी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story