×

Greater Noida Murde: कैंसर की लास्ट स्टेज, फिर भी प्रेमिका न हो सकी वफादार, मारने से पहले लड़के ने वीडियो जारी कर बयां की दर्द-ए-दास्तान

Greater Noida Murder Video: शिव नादर यूनीवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने गुरुवार को पहले साथी छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। साथी छात्रा की हत्या करने के करीब 25 मिनट का छात्र ने वीडियो बनाया। वीडियो रिलीज करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया।

Jugul Kishor
Published on: 19 May 2023 9:16 AM GMT (Updated on: 19 May 2023 3:01 PM GMT)
Greater Noida Murde: कैंसर की लास्ट स्टेज, फिर भी प्रेमिका न हो सकी वफादार, मारने से पहले लड़के ने वीडियो जारी कर बयां की दर्द-ए-दास्तान
X
Greater Noida Murder

Greater Noida Murder: ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यूनीवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने गुरुवार को पहले साथी छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। साथी छात्रा की हत्या करने के करीब 25 मिनट का छात्र ने वीडियो बनाया। वीडियो रिलीज करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। लहूलुहान हालत में छात्र और छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

GREATER NOIDA

छात्र ने छात्रा को मारी गोली,
फिर सनकी आशिक ने खुद को भी गोली से उड़ाया!
SHIV NADAR UNIVERSITY का मामला!
यूनिवर्सिटी ने पुलिस को भी शुरू में किया गुमराह!
PS DADRI@noidapolice pic.twitter.com/6Pn4yUi1ef

— हिमांशु (@himanshu_kanpur) May 18, 2023

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में पढ़ने वाले छात्र अनुज ने साथ ही पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर हॉस्टल के कमरे में जाकर खुद को भी गोली मार ली। यूनिवर्सिटी की ओर से दोनों के परिजनों को जानकारी दी गई। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

छात्रा की हत्या के बाद का वीडियो आया सामने

छात्रा की हत्या के बाद सुसाइड से पहले का वीडियो सामने आया है। जांच में पता चला है छात्र ने बेवफाई के चलते छात्रा की हत्या की है क्योंकि मृतका ने उसे धोखा था। अनुज ने छात्रा की हत्या करने के बाद करीब 25 मिनट का वीडियो बनाया साथ ही उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया। वीडियो में अनुज नें छात्रा पर मानसिक और आर्थिक शोषण करने का आरोप लगाया। वहीं जांच में यह भी पता चला है कि छात्र को कैंसर पेशेंट था और वह कैंसर की लास्ट स्टेज पर था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story