×

कोरोना वारियर्स को कलंकित कर रही नर्स, पत्नी का इलाज कराने आए युवक को चप्पलों से पीटा

जनपद के थाना अवागढ क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अवागढ पर तैनात महिला स्टाफ नर्स बनी कोरोना योद्धा के स्थान अखाड़े की योद्धा बनने का वीडियो वायरल हो रहा है...

Ashiki
Published on: 22 Jun 2020 7:36 PM GMT
कोरोना वारियर्स को कलंकित कर रही नर्स, पत्नी का इलाज कराने आए युवक को चप्पलों से पीटा
X

एटा: जनपद के थाना अवागढ क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अवागढ पर तैनात महिला स्टाफ नर्स बनी कोरोना योद्धा के स्थान अखाड़े की योद्धा बनने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टाफ नर्स अपनी कारगुजारियों की वीडियो बनती देखकर इतना भड़क गयी कि उसने वीडियो बनाने वाले युवक पर चप्पलों से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: चीन पर नई आफत: दुनिया के सबसे बड़े बांध के टूटने का खतरा, डूब जाएंगे कई राज्य

पत्नी को दिखाने आये युवक का दोष सिर्फ इतना था कि उसने स्टाफ नर्स से यह पुछ लिया कि मेरी पत्नी की कमर में दर्ज है किसे दिखाना है तो वह युवक से अभद्र भाषा में बोलने लगी उसे अभद्रता करते देख उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया तो वह गलत रूप से युवक पर दवा लिखाने का दवाव बनाने का आरोप लगाने लगी और इतनी बौखला गयी कि उसने पहले तो युवक पर कागज फैक कर हमला किया फिर वह हाथापाई कर मोबाईल छीनने का प्रयास किया किंतु सफल न हो ने पर वह चप्पल से युवक को पीटने लगी। युवक ने उक्त वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल करके मीडिया को भी न्याय दिलाने की मांग है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/VID-20200622-WA0265.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: सरकार को मिली कोरोना प्रभावित जिलों के नोडल अधिकारियों की रिपोर्ट, CM ने दिए ये निर्देश

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया कि अभी मेरे संज्ञान में आवागढ़ की एक वीडियो का मामला संज्ञान में आया है, जिसमें एक महिला स्वास्थ्य कर्मी काफी उत्तेजित है जो अपने को स्टाफ नर्स बता रही है तथा युवक से मारपीट पर उतारू हो गई है। मामले को संज्ञान में लेकर जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें: UP में अंधाधुंध फायरिंग: पांच लोगों को लगी गोली, गैंगवार से दहला इलाका

Ashiki

Ashiki

Next Story