×

सड़क पर नर्स से मनचलों की छेड़छाड़, लोगों ने की आरोपियों की ऐसी धुनाई, रखेंगे याद

पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है, लेकिन कुछ लोग इस दौरान भी अपनी अश्लील हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।  कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आया है। यहां एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है वो महिला नर्स थी ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 July 2020 4:34 AM GMT
सड़क पर नर्स से मनचलों की छेड़छाड़, लोगों ने की आरोपियों की ऐसी धुनाई, रखेंगे याद
X
नर्स बुलंदशहर

बुलंदशहर पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है, लेकिन कुछ लोग इस दौरान भी अपनी अश्लील हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से आया है। यहां एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है वो महिला नर्स थी । उस व्यकित को सड़क पर चल रही एक नर्स को घूरने और अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

यह पढ़ें...विमान हादसा टला: US फाइटर जेट के सामने आ गया पैसेंजर प्लेन, कई यात्री घायल

छेड़छाड़ के खिलाफ नर्स ने आवाज उठाई

यह घटना बुधवार रात की है जब शहर के सिविल अस्पताल में काम करने वाली नर्स काम के बाद घर लौट रही थी, लेकिन कुछ लोगों द्वारा बीच रास्ते में उसे परेशान किया गया।

जब उस अभद्र टिप्पणी और छेड़छाड़ के खिलाफ नर्स ने आवाज उठाई तो कुछ स्थानीय लोग मदद के लिए जमा हो गए और आरोपियों को दबोच लिया। सोशल मीडिया पर सामने आई इस घटना के वीडियो में स्थानीय लोगों ने आरोपियों की पिटाई की। इसके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से एक की पहचान हरवीर के रूप में हुई है, जिसे नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और गुरुवार को जेल भेज दिया गया। इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह पढ़ें...पायलट का क्या होगा! बागी विधायकों की याचिका पर हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी (एक महिला को घूरना), 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करना या अश्लील गाना गाना), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), और 504 (शांति भंग करने के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस तरह लोगों के सूझबूझ और नर्स की हिम्मत की वजह से बड़ी घटना होने बच गईय़।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story