×

शराबियों का आतंक: एक वृद्ध को बुरी तरह पीटा, सामने आई चौकाने वाली वजह

घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र विमलेश कुमार ने वेद राम दलवीर पुत्रगण कमला प्रसाद निवासी ग्राम परसुपुर के खिलाफ लाठी-डंडों से मारपीट कर हत्या करने की दर्ज कराई है

Newstrack
Published on: 17 July 2020 11:56 AM GMT
शराबियों का आतंक: एक वृद्ध को बुरी तरह पीटा, सामने आई चौकाने वाली वजह
X

एटा: जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र के ग्राम परसुपुर में बीते दिन मुकुट सिंह व दलबीर में शराब पीकर झगड़ा हो गया और मामला मारपीट तक जा पहुंचा तो गांव नगला जोत निवासी 65 वर्षीय भगवान सिंह पुत्र शंकर सिंह थाना मेरापुर जनपद फर्रुखाबाद बीच-बचाव करने जा पहुंचे और झगड़ा कर रहे मुकुट सिंह दलवीर तथा उसके भाई बेदराम निवासी परसुपुर को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया। किंतु दलवीर को यह बात अच्छी नहीं लगी की भगवान सिंह ने अपने गांव के मुकुट सिंह का पक्ष ले कर अच्छा नहीं किया और वह उनसे खिसिया गया।

करोड़ों का नुकसान, अच्छी फसल के बावजूद कमर टूट गई आम उत्पादकों की

चिकित्सालय में थोड़ा दम

उसके बाद जब मुकुट सिंह तथा भगवान सिंह गांव से दलवीर के घर के पास से गुजर रहे थे तभी दलवीर उसके भाई वेद राम ने लाठी-डंडों से भगवान सिंह पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसने तड़पते हुए दम तोड़ दिया।

राजस्थान: पायलट गुट की अर्जी पर सुनवाई टली, नोटिस पर 21 जुलाई तक रोक

लाठी-डंडों से हमला किया

प्रभारी निरीक्षक नयागांव दिनेश कुमार ने बताया कि एटा जनपद के गांव तमरोरा तथा फर्रुखाबाद जनपद के गांव परसुपुर निवासी दलवीर व मुकुल सिंह में शराब पीकर झगड़ा हो गया था जिसमें बीच बीच बचाव करने ग्राम नगला झोत निवासी मुकुट सिंह के पक्ष में उसके गांव के ही भगवान से पहुंच गए और उन्होंने मुकुट सिंह की तरफदारी कर मामला शांत करा दिया। इसी बात को लेकर वेद राम व दलवीर ने गांव से गुजरते समय भगवान सिंह व मुकुट सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसमें भगवान सिंह को काफी गंभीर चोटे आई तथा आज उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र विमलेश कुमार ने वेद राम दलवीर पुत्रगण कमला प्रसाद निवासी ग्राम परसुपुर के खिलाफ लाठी-डंडों से मारपीट कर हत्या करने की दर्ज कराई है | पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। समाचार लिखे जाने तक दोनों हत्यारे युवक फरार थे पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही थी।

रिपोर्टर- सुनील मिश्र, एटा

पाकिस्तान हुआ बर्बाद: अमेरिका ने दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story