×

बेटी की मौत की खबर पर सदमे में आई बूढ़ी मां, कही ऐसी बात कि रो देंगे

बूढ़ी मां कभी हाथ मलती है तो कभी सर पीटती है। रोते और विलाप करते हुए कहती है कि हमको किसी नदी-नाले में बहा दो, पेट की ओर हाथ का इशारा करते हुए कहती इसमें आग लगी हुई है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Jan 2020 12:18 PM GMT
बेटी की मौत की खबर पर सदमे में आई बूढ़ी मां, कही ऐसी बात कि रो देंगे
X

असगर

अमेठी: बूढ़ी मां कभी हाथ मलती है तो कभी सर पीटती है। रोते और विलाप करते हुए कहती है कि हमको किसी नदी-नाले में बहा दो, पेट की ओर हाथ का इशारा करते हुए कहती इसमें आग लगी हुई है। दरअसल इस मां के विलाप का कारण है इसकी बेटी की सुसराल में बेरहमी से की गई हत्या। मामला शुकुल थाना क्षेत्र के जैनबगंज का है।

बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के जैनबगंज गांव का मामला

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के जैनबगंज में रविवार को उस समय सनसनी मच गई जब एक पति ने मामूली बात पर पत्नी को ताला फेंककर मार दिया उससे पत्नी का सिर फट गया, गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से हालत चिंताजनक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। रास्ते में हैदरगढ़ के समीप आखरी सांस ली।

यह भी पढ़ें...US-ईरान में युद्ध! दुनिया में खलबली, रूस-चीन समेत इन देशों ने उठाया ये बड़ा कदम

मृतका की मां ने बताया कि हम लोगों को जब जानकारी हुई तो हम लोग घर पहुंचे, लेकिन यहां घर ख़ाली था सब कहीं भाग चुके थे। पुलिस का कहना है कि अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें...CAA पर कांग्रेस-केजरीवाल ने कराये दंगे, नहीं चाहिए ऐसी सरकार: अमित शाह

बेटी की मौत मां का ऐसा था विलाप

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची देवकली सादीखां का पुरवा गांव की मृतका कुलसूम की बूढ़ी मां ने कहा हम तो समझे अपने घर में हंसी-खुशी हैं बिटिया। अपनी ही बहन-बिटिया समझना, हमको भी बंद कर दो न रहेंगे न याद करेंगे। हमे सुबह बताए, सब काम कर लिए तब। सर पीटने लगी।

यह भी पढ़ें...जानिए क्या है बेहमई कांड, जिस पर 39 साल बाद कल आयेगा कोर्ट का फैसला

उन्होंने कहा कि हमको किसी नदी-नाले में बहा दो, पेट की ओर हाथ का इशारा करते हुए कहा इसमें आग लगी हुई है। रोज लड़ाई होती थी एक बार छोड़ दिए सिराजुदद्दीन। हम लेके चले गए अपने घर। फिर रोज घर पर जाकर हाथ जोड़े, हमारी चौखट पर रोए। हम कहे चलो इंसान से गलती होती है मुंह से कोई बात निकल गई होगी। बनाने से बात बनती है। मगर बनाते बनाते हमारी बच्ची की जान ले लिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story