×

ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार से योगी सरकार को लेकर की ये अपील

भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने की घटना को योगी सरकार के नाकामी का परिणाम करार देते हुए इसे आतंकवादी घटना करार दिया है।

Newstrack
Published on: 3 July 2020 8:39 AM GMT
ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार से योगी सरकार को लेकर की ये अपील
X

बलिया: भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों के शहीद होने की घटना को योगी सरकार के नाकामी का परिणाम करार देते हुए इसे आतंकवादी घटना करार दिया है । उन्होंने योगी सरकार को बर्खास्त कर कानून व्यवस्था की बहाली के लिए राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उधर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कानपुर की घटना को कैजुअलिटी करार देते हुए दावा किया है कि इस घटना को अंजाम देने वाले एक माह के अंदर जेल में होंगे अथवा भगवान के दरबार में।

ये भी पढ़ें:वंदे मातरम के नारे से गूंजा लद्दाख, PM मोदी के सरप्राइज विजिट से खुश हुए सैनिक

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने आज अपने ट्विटर हैंडल से ताबड़तोड़ चार ट्वीट कर कानपुर की घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट में आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है । यू पी में अपराध चरम सीमा पर बढ़ गया है। AK47 से गोलियां बरसाई गई और पुलिस कर्मियों के हथियार तक लूट ले गये। उन्होंने आगे लिखा है कि हर ये आपराधिक घटना है तो आतंकवादी घटना की परिभाषा क्या होगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि योगी जी इसी को राम राज्य कहते हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि भाजपा सरकार में इसे ही राम राज्य कहते हैं। योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। यह योगी सरकार के नाकामी का नतीजा है। कानपुर में दबिश के दौरान सत्ता संरक्षित अपराधियों द्वारा हमले में सी ओ समेत 8 पुलिस कर्मी शहीद।

अत्यंत दुखद है कि गुंडों व माफियाओं को संरक्षण दे रही है योगी सरकार। उन्होंने लिखा है कि योगी जी इस्तीफा दे दीजिए। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में केंद्र सरकार से योगी सरकार को बर्खास्त कर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि केंद्र सरकार तत्काल कानून व्यवस्था बहाल करने हेतु योगी सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करे। उत्तर प्रदेश में अब तक की सबसे बड़ी आपराधिक घटना कानपुर में हुई है। अपराधियों को जिंदा पकड़कर इसके पीछे किसका हाथ, पर्दाफाश होना चाहिये । उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा है कि शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। योगी राज में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं, उन्हें पुलिस प्रशासन का डर भय नही है। गुंडों माफियाओं को संरक्षण दे रही है योगी सरकार।

ये भी पढ़ें:मोदी की बड़ी बैठक: लेह से आते ही होगी शुरू, डोभाल-सेना के अधिकारी रहेंगे मौजूद

उधर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कानपुर की घटना को कैजुअलिटी करार दिया है। जिले के बैरिया क्षेत्र के चर्चित विधायक सिंह ने कहा कि ऐसी घटना कभी भी घट सकती है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार में अपराधियों का हौसला इस कदर पस्त हो गया है कि उनके सम्मुख मरने या मारने के सिवाय कोई दूसरा विकल्प नही रह गया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द योगी जी का तेवर दिखेगा तथा इस घटना में शामिल कोई भी अपराधी बचेगा नहीं। एक माह में वह या तो जेल में होगा अथवा भगवान के दरबार में। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराधियों के विरुद्ध सख्ती का ही परिणाम है कि बड़े माफिया मुख्तार अंसारी व अतीक अहमद जैसे लोग अपने जीवन का भीख मांग रहे हैं।

अनूप कुमार हेमकर

अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story