×

वाराणसी: राजभर का BJP पर तंज, वो करें तो रासलीला हम करें तो कैरेक्टर ढीला

पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से बीजेपी पर हमलावर हुए। वाराणसी पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को निशाने पर लेते हुए उन्हें राजनीति का नौसिखिया खिलाड़ी बता दिया।

Monika
Published on: 30 Dec 2020 4:35 PM GMT
वाराणसी: राजभर का BJP पर तंज, वो करें तो रासलीला हम करें तो कैरेक्टर ढीला
X
ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर किया तंज

वाराणसी: पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुभासपा सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर से बीजेपी पर हमलावर हुए। वाराणसी पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को निशाने पर लेते हुए उन्हें राजनीति का नौसिखिया खिलाड़ी बता दिया। उन्होंने कहा कि ज़ब से मेरी और ओवैसी की मुलाक़ात हुई है, बीजेपी बौखला गई है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि से समझौते वो करें तो रासलीला हम करें तो कैरेक्टर ढीला।

अनिल राजभर पर पलटवार

ओमप्रकाश राजभर ने कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर के बयान पर कहा कि भाजपा पार्टी कश्मीर में महबूबा मुफ़्ती से समझौता करती हैं तो अच्छा है, अपने घर में दो दो दामाद मुसलमान रखे तो अच्छा है, अपनी बहन की शादी करवाए तो अच्छा है और हमने यदि शिक्षा, स्वास्थ्य और अतिपिछड़ों के भविष्य के लिए ओवैसी से हाथ मिलाया तो यह कलंक है।

कुछ दिन पूर्व शहर पहुंचे यूपी के कैबिनेट मिनिस्टर अनिल राजभर ने ओवैसी से ओमप्रकाश राजभर के राजनीतिक दोस्ती करने पर उन्हें कलंक बताया था और उनसे अपनी पार्टी के आगे महाराजा सुहेलदेव का नाम हटाने की नसीहत दी थी।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने भदोही कालीन उद्योग में फूंकी जान, कल CM देंगे बड़ा तोहफा

राजनीति में बच्चा हैं अनिल राजभर

मज़ाकिया लहजे में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अभी अनिल राजभर बच्चा है। उसे राजनीति की समझ नहीं है। वकाई हम नेता नहीं है हम तो अतिपिछड़ों के हक़ के लिए लड़ने वाले हैं। अनिल राजभर कभी कधार अंडबंड कह देता है। अनिल राजभर के बयान कि ओमप्रकाश राजभर को अपनी पार्टी के नाम से महाराजा सुहेलदेव का नाम हटाने की नसीहत पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 13 महीने में उसे समझ में आ जाएगा कि कौन अपमान कर रहा है और कौन सम्मान।

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें : बदलेगी बनारस की सूरत, अब वाराणसी नगर निगम का म्युनिसिपल बॉन्ड होगा जारी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story