×

UP Politics: ‘कुछ नेता चाहते हैं कि मैं उनकी बात अमित शाह से करा दूं’, ओमप्रकाश राजभर का यूपी में एनडीए के विस्तार पर बड़ा बयान

UP Politics: विधानसभा चुनाव में लगातार मिली दूसरी बड़ी जीत के बावजूद बीजेपी आलाकमान यूपी में एनडीए को और विस्तार देने में लगा हुआ है। इसी कवायद के तहत सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर आए।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Nov 2023 8:56 AM GMT
Om prakash rajbhar
X

Om Prakash Rajbhar (PHOTO: Social media )

UP Politics: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछाने की तैयारी काफी पहले से शुरू हो चुकी है। सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के बीच शह और मात का खेल जारी है। विधानसभा चुनाव में लगातार मिली दूसरी बड़ी जीत के बावजूद बीजेपी आलाकमान यूपी में एनडीए को और विस्तार देने में लगा हुआ है। इसी कवायद के तहत सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर आए। ओपी राजभर ने बीजेपी की इस कोशिश को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सुभासपा सुप्रीमो ने कहा कि कुछ नेता चाहते हैं, मैं उनकी बात अमित शाह से करा दूं, ताकि उनकी डील फाइनल हो जाए। मैं इस काम में लगा हूं ताकि जल्द ही उनको मंजिल पर पहुंचा सकूं। हालांकि, उन्होंने नेता का नाम खुलासा करने से साफ इनकार कर दिया। ओपी राजभर का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब पूर्वांचल के मुसलमानों का प्रतिनिधित्व करने का दावा करने वाली पीस पार्टी के एनडीए में शामिल होने की अटकलें सियासी गलियारों में जोरों पर है।

Basti News: हे भगवान! दबंगों ने ओपी राजभर के नाबालिग समर्थक को पीट-पीट कर मार डाला, सिर्फ इतनी सी थी बात

खुद को बताया दो मुंह वाला सांप

अपनी बेबाक टिप्पणियों के कारण अक्सर विवादों के केंद्र में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने नेताओं को दो मुंह वाला सांप करार दिया। इतना ही नहीं उन्होंने खुद को भी दो मुंह वाला सांप बताया। राजभर ने कहा, मैं भी दो मुंह वाला सांप हूं। कभी इधर तो कभी उधर। अखिलेश जी हों या कोई अन्य पार्टी, सभी हर बार एक दूसरे के साथ गठबंधन करते हैं। ओमप्रकाश राजभर ठोक के बोलता है कि वह दो मुंह वाला सांप है।

सपा पर फिर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी पर सुभासपा सुप्रीमो हमलावर बने हुए हैं। सपा के नेताओं के तोड़ने पर उन्होंने कहा कि हम क्यों तोड़ने जाएं जो खुद ही टूटा हुआ है। ये लोग जनता को ठगने वाले लोग हैं, ये लोग गठबंधन बना रहे हैं। इनके गोल में ही सारा पोल छुपा हुआ है। चुनाव आते-आते ये सभी बिखर जाएंगे। इससे पहले रविवार को उन्होंने अखिलेश यादव की पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि दिन में सपाई बीजेपी पर निशाना साधते हैं और रात में गुलदस्ता लेकर मोदी-योगी से मिलने जाते हैं।

UP Politics: 'अब्बास अंसारी हमारी पार्टी के MLA हैं, 2024 में चुनाव जिताने में करेंगे मदद', मऊ में बोले ओमप्रकाश राजभर

राजभर ने आगे कहा था कि यूपी के खनन घोटाले की सीबीआई जांच में अखिलेश यादव का नाम है, इसी तरह गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में रामगोपाल के बेटे और शिवपाल का नाम सामने आया है। फिर भी ये लोग इसलिए बच रहे हैं क्योंकि ये लोग रात में गुलदस्ता भेंट करते हैं और कहते हैं कि हम आपके शरण में है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story