×

ओमप्रकाश राजभर पर मुकदमा दर्ज, लगा लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप

जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के भसपा विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर बाराचवर ब्‍लॉक के थाना करीमुद्दीनपुर में केस दर्ज किया गया है। राजभर पर लॉकडाउन के उल्‍लंघन का आरोप है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 May 2020 10:22 AM GMT
ओमप्रकाश राजभर पर मुकदमा दर्ज, लगा लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप
X

गाजीपुर : जहुराबाद विधानसभा क्षेत्र के भसपा विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर बाराचवर ब्‍लॉक के थाना करीमुद्दीनपुर में केस दर्ज किया गया है। राजभर पर लॉकडाउन के उल्‍लंघन का आरोप है। बताया जा रहा है कि गत छह मई को पूर्व मंत्री ने थाना क्षेत्र के पड़रावं गांव में लॉकडाउन के बीच जनचौपाल लगाई थी। इसी चौपाल में उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्र और प्रदेश सरकार पर आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें...मोदी सेना तैयार: चीन घिर उठा अपनी ही चाल में, अब छूटेंगें पसीने

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई

आरोप है कि इस चौपाल में राजभर समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थीं। इसके बाद आठ मई को पूर्वमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसी पुष्टि खुद थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर दिव्यप्रकाश सिंह ने की।

उन्‍होंने बताया की पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने छह मई को करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ चौपाल लगाई थी। जिसमें पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थी।

उस समय इसकी वीडियो भी वायरल हुई थी। मामला संज्ञान में आते ही पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों के खिलाफ 8 मई को लॉकडाउन उल्लंघन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। एसपी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर लाकडाउन का उल्लंघन करने के बाद ही मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

ये भी पढ़ें...J&K में 40 KG. विस्फोटक, एक लावारिस सेंट्रो कार और हिजबुल का आतंकी कनेक्शन..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिया विवादित बयान

भाजपा के जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा की ओमप्रकाश राजभर लॉकडाउन का उल्लंघन करते समय देश के प्रधानमंत्री व राज्य के मुख्यमंत्री पर विवादित बयान दिया ।और उनके कार्यकर्ता उस समय लाकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे थे।

जो सांसद हो या विधायक या मंत्री सभी को लॉकडाउन का पालन करना चाहिए लेकिन ओमप्रकाश राजभर व उनके कार्यकर्ता लॉकडाउन का पालन नहीं किया ।जो नियम के खिलाफ है,

वहीं भासपा के जिलाध्यक्ष राम जी राजभर ने कहा की सब भाजपा वालो की चाल है।भाजपा वाले देख रहे है,की विधायक जी गरीबो का बात उठा रहे है।

ये भी पढ़ें...एक लाख मौत: इस दर्द से कैसे उभरेगा ये देश, क्यों फेल हुए ट्रंप

विधायक जी कौन सा गलत कर रहे

पिछड़ा जाति की अवाज उठाने पर भाजपा वाले मुकदमा दर्ज करवा रहें है।विधायक जी तमाम जनता की समस्या को सुन रहें थे,विधायक जी कौन सा गलत कर रहे थे।

उन्होने कहा की जब लॉकडाउन शुरू हुआ तब योगी जी मंदिर का उदघाटन करने पहुंच गये तब किसी मिडिया ने सवाल नहीं उठाया मनोज तिवारी हरियाणा मे गाना गा रहे थे।तब उनके उपर कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।गरीबो की बात उठाने पर विधायक जी पर भाजपा वाले मुकदमा दर्ज करवा दिये।

भासपा जिलाध्यक्ष राम जी राजभर ने कहा की उस दिन विधायक जी ने कहा था की 68हजार रुपया इस लाक डाउन मे ही अमीरो का माफ कर दिया।प्रवासियों को लाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं किया है।यही तो है इस शासन मे गरीबों की बात सुनने पर भाजपा वाले मुकदमा दर्ज करवा रहे है।

ये भी पढ़ें...फडणवीस का उद्धव सरकार पर बड़ा हमला, मुंबई में कम की जा रही कोरोना टेस्टिंग

रिपोर्ट- रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story