×

असलहा लेकर घूमेंगी लड़कियां! करेगी अपनी सुरक्षा, शस्त्र लाइसेंस पर राजभर की मांग

सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मांग करती है कि उप्र. सरकार महिलाओं को शस्त्र लाइसेंस देने की घोषणा करें

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 6:55 AM GMT
असलहा लेकर घूमेंगी लड़कियां! करेगी अपनी सुरक्षा, शस्त्र लाइसेंस पर राजभर की मांग
X
यूपी में महिलाओं को शस्त्र लाइसेंस देने की घोषणा करें योगी सरकार: ओमप्रकाश राजभर (social media)

लखनऊ: यूपी में बच्चियों व महिलाओं के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म व अपराध की घटनाओं पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर ने यूपी सरकार से राज्य की महिलाओं को 10 दिन में शस्त्र लाइसेंस देने की मांग की है। राजभर ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार में अब बेटियां अपनी सुरक्षा स्वयं करेंगी।

ये भी पढ़ें:यूपी में नहीं थम रहा रेप का सिलसिला, अब यहां हुआ आठ साल की मासूम से दुष्कर्म

सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा

सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मांग करती है कि उप्र. सरकार महिलाओं को शस्त्र लाइसेंस देने की घोषणा करें और महिलाओं द्वारा शस्त्र लाइसेंस के लिए आवेदन करने पर 10 दिन के अंदर लाइसेंस दिलाने का कार्य करें, भाजपा सरकार में बेटी बचेगी नहीं सिर्फ बेटी जलेगी। अब बेंटियां अपनी सुरक्षा स्वयं करेंगी।



इसके साथ ही राजभर ने हाथरस की घटना का स्वतः संज्ञान लेने के लिए उच्च न्यायालय का आभार जताते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि हाथरस की घटना पर योगी सरकार के तानाशाही रवैये को देखते हुए हाइकोर्ट द्वारा घटना के स्वतः संज्ञान के लिए आभार। हाईकोर्ट को खुद अपनी निगरानी में जांच कराने की जरूरत है, अन्यथा आरोपियों को बचाने में लगी योगी सरकार पीड़िता को ही दोषी साबित कर देगी।

विपक्ष के नेताओं के साथ जिस प्रकार का व्यवहार योगी जी की पुलिस ने किया है वह घोर निन्दनीय है

इससे पहले गुरुवार देर रात को राजभर ने हाथरस की घटना पर विपक्षी दलों के साथ पुलिसियां जबरदस्ती पर भी कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि विपक्ष के नेताओं के साथ जिस प्रकार का व्यवहार योगी जी की पुलिस ने किया है वह घोर निन्दनीय है। राजनीतिक असहमतियां अपनी जगह है लेकिन विपक्ष की आवाज को इस तरह कुचलना भाजपा की तानाशाह और निरंकुश सरकार की लोकतंत्र विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें:दलित लड़कियों की इज्जत को खतरा, मायावती का फूटा गुस्सा, की ये बड़ी मांग

बता दे कि हाथरस में एक दलित बालिका के साथ हुई हैवानियतपूर्ण दुष्कर्म पर पूरा विपक्ष योगी सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। इस मामलें में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ जहां पूरे यूपी में प्रदर्शन हो रहे है तो वहीं देश भर में आक्रोश व्याप्त है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story