×

CM योगी पर जमकर बरसे ओमप्रकाश राजभर, फैक्ट्री के लोडर से की तुलना

वाराणसी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने योगी की तुलना फैक्ट्री के लोडर से की. उन्होंने कहा कि‍ सीएम योगी को जि‍तना नरेन्द्र मोदी कहते हैं उतना ही वो बोलते हैं.

Vidushi Mishra
Published on: 20 Feb 2021 1:24 PM GMT
CM योगी पर जमकर बरसे ओमप्रकाश राजभर, फैक्ट्री के लोडर से की तुलना
X
बलिया: ओमप्रकाश राजभर बोले - राम मंदिर के नाम पर चुनावी चन्दा जुटा रही भाजपा (PC: social media)

वाराणसी. सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से योगी सरकार पर हमलावर हुए. वाराणसी पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने योगी की तुलना फैक्ट्री के लोडर से की. उन्होंने कहा कि‍ सीएम योगी को जि‍तना नरेन्द्र मोदी कहते हैं उतना ही वो बोलते हैं. उन्होंने आगे कहा- ''ये लोडर लोग हैं खुद से कुछ नहीं कहते हैं.'' जब मीडि‍या ने उनसे लोडर शब्दो का अर्थ पूछा तो कहा कि‍ ''फैक्ट्री का मजदूर, जो खुद की इच्छाे से कुछ भी नहीं कर सकता, जि‍तना उसका मालि‍क कहता है, वो उतना ही करता है.''

ये भी पढ़ें... बस-ट्रक में भीषण टक्कर: चालक सहित 17 यात्री हुए घायल, हादसे से हिला मीरजापुर

ओवैसी को लेकर भी दिया हैरान करने वाला बयान

सिर्फ योगी ही नहीं. ओमप्रकाश राजभर ने अपने सहयोगी असद्दुदीन ओवैसी को लेकर भी ऐसा बयान दिया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. ओवैसी के लि‍ये सुभासपा सुप्रीमो ने कहा कि‍ मैंने इस साल कड़ाके की ठंड में एक नमूना लाकर घुमा दि‍या तो देश के सभी सि‍यासी हलकों में हड़कंप मच गया.

om-prakash-rajbhar फोटो-सोशल मीडिया

सभी चैनल सि‍र्फ ओवैसी और ओम प्रकाश का जप करने लगे. मैंने अपने ''नमूने'' को लखनऊ के अलावा केवल वाराणसी और दो जि‍लों में घुमा दि‍या तो सब लोग परेशान हो गये. राजभर के अनुसार उनकी टीम में वो उनके साथ बाबू सिंह कुशवाहा और असद्द्दुदीन ओवैसी तो हैं ही, साथ ही मई में एक और बड़ा नाम इस भागीदारी संकल्पु मोर्चा में जुड़ने जा रहा है.

ये भी पढ़ें...सीएम योगी को अखिलेश ने बताया बाहरी, बोले- यूपी की जनता का करें सम्मान

अभी उसके नाम का खुलासा नहीं करेंगे, लेकि‍न जब खुलासा होगा तो प्रदेश की सि‍यासत में भूचाल आ जाएगा. ओम प्रकाश राजभर के अनुसार मई के बाद पूरे प्रदेश में कोई भाजपा का नाम लेने वाला नहीं बचेगा. उन्होंमने दावा कि‍या कि‍ हम यूपी की 403 सीट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं और प्रदेश में सशक्त सरकार बनाएंगे.

कानून व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल

ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधी छुट्टा सांड की तरह घूम रहे हैं और योगी जी बेमतलब का बोल रहे हैं. प्रदेश में ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही हैं. महिलाओं के साथ बदसलूकी और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें...औरैया में फर्जी दुष्कर्म का खेल, एसपी कार्यालय पहुंचे ग्रामीण, लगाई न्याय की गुहार

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story