अयोध्या में अटल जी का जन्मदिवस, भाजपा करेगी यह भव्य कार्यक्रम

जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के हित में किये गये महत्वपूर्ण निर्णयों की चर्चा प्रधानमंत्री मोदी जी के उद्बोधन से पहले की जायेगी।

Published by Shraddha Khare Published: December 24, 2020 | 6:38 pm
atal bihari birthday

अयोध्या में अटल जी का जन्मदिवस, भाजपा करेगी यह भव्य कार्यक्रम photos (social media)

फैजाबाद : अटल जी के जन्मदिवस पर भारतीय जनता पार्टी जिलेभर में अनेक कार्यक्रम आयोजित करेगी 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा अटल जी की जयंती को बूथ स्तर तक मनाया जायेगा। प्रत्येक बूथ पर श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुए केन्द्र सरकार की योजना के लाभार्थियों के मध्य योजनाओं में उपलब्धियों की चर्चा की जायेगी। इस अवसर पर जिले भर में किसान सम्मेलनों का आयोजन किया जायेगा ।

किसान सम्मेलन

जिला मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने बताया कि किसान सम्मेलन को जिलेभर के सभी ब्लॉक मुख्यालयों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सुना जायेगा । जिसमें पार्टी सांसद, विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान एवं पार्टी के जनप्रतिनिधियों सहित सभी पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।

किसानों के हित में चर्चा

जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किसानों के हित में किये गये महत्वपूर्ण निर्णयों की चर्चा प्रधानमंत्री मोदी जी के उद्बोधन से पहले की जायेगी। जिनमें नीम कोटेड यूरिया, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, सॉयल हैल्थ कार्ड, एमएसपी के दामों में ऐतिहासिक बढ़ोतरी, पीएम सिंचाई योजना, किसान रेल, 10 हजार एफपीओ को 1 लाख करोड़ रूपए का निवेश इत्यादि के बारे में चर्चा की जायेगी।

पीएम किसान सम्मान निधि

जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा 9 करोड़ किसानों को 18 हजार करोड़ की पीएम किसान सम्मान निधि समर्पित करेंगे। बीकापुर मंडल में सांसद लल्लू सिंह, हैदरगंज में पूर्व सांसद हरिओम पांडे सोहावल में विधायक श्रीमती शोभा सिंह चौहान, रुदौली में विधायक रामचन्द्र यादव ,अमानीगंज में विधायक गोरखनाथ बाबा,तारुन में विधायक इंद्र प्रताप तिवारी, हैरिंग्टनगंज में सभापति धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू,मया में मेयर ऋषिकेश उपाध्याय, मिल्कीपुर कमलाशंकर पांडे ,मसौधा इंद्रभान सिंह,सोहावल , कुमारगंज में रघुनंदन चौरसिया, शुजागंज में सर्वजीत सिंह,सोहावल पश्चिम में ब्रम्हानंद शुक्ल,मवई में राजीव तिवारी किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

यह पढ़ें :कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना

bjp party
राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय

फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह द्वारा आयोजित कवि सम्मेलन देर रात डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में सभागार में आयोजित किया गया है जिसके मुख्य अतिथि अवध विश्वविद्यालय के कुलपति रविशंकर सिंह होंगे।

रिपोर्ट : नाथ बख्श सिंह

यह पढ़ें : बाबा रामदेव ने किसान आंदोलन और एमएसपी को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App