×

एक और 'विकास दुबे' हुआ ढेर, एसटीएफ व पुलिस ने मार गिराया

कानपुर से विकास दुबे का मामला सामने आने के बाद पूरे प्रदेश में अपराधियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर का दौर जारी हो चुका है। यूपी पुलिस ने अपराधियों की सूची तैयार कर प्रदेश भर में 'ऑपरेशन क्लीन' शुरू कर दिया है।

Newstrack
Published on: 10 July 2020 5:32 AM GMT
एक और विकास दुबे हुआ ढेर, एसटीएफ व पुलिस ने मार गिराया
X

बहराइच। कानपुर से विकास दुबे का मामला सामने आने के बाद पूरे प्रदेश में अपराधियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर का दौर जारी हो चुका है। यूपी पुलिस ने अपराधियों की सूची तैयार कर प्रदेश भर में 'ऑपरेशन क्लीन' शुरू कर दिया है। इसको मद्देनज़र प्रदेश के सभी जिलों में हिस्ट्रीशीटर्स पर शिकंजा कसा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर मारे जाने तक जानें 24 घंटे में क्या-क्या हुआ

50 हजार रुपये का इनामी बदमाश ढेर

इसी कड़ी में अहिरनपुरवा गांव में एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त मुठभेड में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश ढेर हो गया। यह गोरखपुर जिले का हिस्टीशीटर अपराधी भी था। इसके खिलाफ तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे।

ये भी पढ़ें: ‘गैंग्स ऑफ चौबेपुर’ का खात्मा, एनकाउंटर में STF ने विकास दुबे को ऐसे किया ढेर

एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के अहिरनपुरवा मौजा गलकारा में एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम से गोरखपुर के 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी पन्ना यादव पुत्र समई यादव निवासी मंगलपुर थाना गुलरिया से मुठभेड हुई। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए फायरिंग की। मुठभेड में अपराधी घायल हो गया। इलाज के पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहाँ पर हालत गंभीर होने के चलते रेफर किया गया। यहाँ पर उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: ऐसे मारा गया कुख्यात अपराधी विकास दुबे कानपुर वाला

एसपी ने बताया कि अपराधी के खिलाफ गोरखपुर, महराजगंज, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी व आजमगढ में तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज थे। एसपी ने बताया कि गोरखपुर जेल के जेलर के साथ मारपीट भी किया था और जेल से भाग भी चुका था। एसपी ने बताया कि मुठभेड के दौरान देशी राइफल 315 बोर, एक बंदूक 12 बोर व देशी पिस्टल व तमंचा भी बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें: कानपुर के पास गाड़ी पलटने से विकास दुबे को सिर में आई चोट, इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

Newstrack

Newstrack

Next Story