जेल में मौतः सहारनपुर कारागार पुलिस के उड़े होश, कैदी के परिवार का बड़ा आरोप

सहारनपुर के जिला कारागार में आशीष शर्मा नाम के कैदी की मौत हो गयी है, जिससे कारागार प्रशासन में हड़कप मचा हुआ है। हॉस्पिटल पहुंचे कैदी आशीष के पिता ने जिला कारागार प्रशासन पर लापरवाही के बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं।

Published by Ashiki Patel Published: January 27, 2021 | 7:02 pm

जेल में मौतः सहारनपुर कारागार पुलिस के उड़े होश, कैदी के परिवार का बड़ा आरोप

सहारनपुर: सहारनपुर के जिला कारागार में आशीष शर्मा नाम के कैदी की मौत हो गयी है, जिससे कारागार प्रशासन में हड़कप मचा हुआ है। हॉस्पिटल पहुंचे कैदी आशीष के पिता ने जिला कारागार प्रशासन पर लापरवाही के बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक कैदी के पिता के अनुसार आशीष शर्मा के पिछले 5 दिन से तबीयत खराब चल रही थी इन सब के बावजूद उसे जिला कारागार प्रशासन ने इलाज के लिए अस्पताल नहीं भेजा, जिसके चलते आशीष की और ज्यादा तबीयत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें: कश्मीर का मजा गोरखपुर में, शिकारा पर बैठकर लीजिए डल झील का अहसास

हार्ट अटैक के कारण हुई मौत

आपको बता दें कि 28 वर्षीय आशीष शर्मा निवासी तथा चौक थाना मंडी अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जिला कारागार में बंद है पिछले 2 साल से जिला कारागार में बंद है जहां आज सुबह 4:00 बजे उनकी मौत हो गई। माना जा रहा है कि आशीष शर्मा की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। मृतक कैदी आशीष शर्मा के पिता ने जिला कारागार प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है। वहीं बसपा सांसद हाजी फजलुर्रहमान भी जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मृतक कैदी की मौत के कारणों की जांच की मांग करते हुए इस संबंध में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें: बलिया: SBI खाताधारक हो रहे ऑनलाइन ठगी के शिकार, सवालों के घेरे में प्रबंधन

2 साल से जेल में था बंद

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि मर्तक 2 साल से जिला कारागार में था। उस पर अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में का मामला चल रहा था। प्रातः के समय उसके दिल में दर्द हुआ और जिला कारागार की स्वास्थ्य टीम ने देखा और हर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में आशीष की मौत हो गई इस संबंध में न्यायिक जांच के लिए कह दिया गया है उसके बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा उसके उपरांत ही कोई कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट: नीना जैन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App