×

दंगा करने वाले तो सरकार में हैं, फिर कौन करेगा दंगा: ओपी राजभर

बीजेपी से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए हैं। राजभर योगी सरकार पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 4 April 2023 6:29 PM GMT
दंगा करने वाले तो सरकार में हैं, फिर कौन करेगा दंगा: ओपी राजभर
X

वाराणसी: बीजेपी से अलग होने के बाद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए हैं। राजभर योगी सरकार पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। शनिवार को वाराणसी पहुंचे ओपी राजभर ने दंगों को रोकने पर अपनी पीठ थपथपाने वाली योगी सरकार पर खूब चुटकी ली। उन्होंने कहा कि दंगा कराने वाले तो सरकार में हैं, तो कौन करेगा दंगा?

यह भी पढ़ें...रॉकेट मैन के. सिवन की ऐसी है कहानी, कभी न जूते थे न सैंडल, मैथ्स में पाए थे 100%

दंगाइयों का करते हैं फूल माला से स्वागत

राजभर ने आगे कहा कि बीजेपी वालों को दंगाई हमेशा ही अच्छे लगते हैं। कभी जात-पात तो कभी हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर ये पार्टी दंगा करवाती रहती है। बीजेपी में दंगाइयों को सिर आंखों पर बैठाया जाता है। जब वो जेल से छूटते हैं तो उनका माला फूल से स्वागत होता है।

यह भी पढ़ें...चांद कोे छुआ जिसने, चर्चा करते हैं हम उनकी

उदाहरण देख लीजिए बुलंदशहर। जिस विधायक सांसद को बीजेपी कह रही थी कि मेरे पार्टी के नहीं हैं उन्हीं के जमानत पर छूटने के बाद भाजपा नेता माला-फूल लेकर उनका स्वागत किये हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानी सेना अपनों के ही खून की प्यासी, जबरन भेज रही LOC पर

रोजगार देने में फेल है सरकार

ओपी राजभर का आरोप है कि रोजगार पर बीजेपी सरकार पूरी तरह का फेल है। सीएम योगी पर कटाक्ष करते हुए बोले कि वो तो कह रहे कि पढ़ो लिखो लेकिन नौकरी मत मांगो। उन्होंने कहा कि हर बार सरकार रोजगार के अलग-अलग आंकड़े देती है। सरकार रोजगार देने के बजाय देवी देवताओं की जाति बताने में मशगूल है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story