36 घंटे में दूसरा आपरेशन लंगड़ाः 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार 13 लाख का सोना, कैश बरामद

Jhansi News: पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को सिमरावारी गांव में सर्राफा व्यापारी मुन्नालाल सोनी से लूट हुी थी। मंगलवार की रात पुलिस मुठभेड़ में अठौंदना के पास से ओमबाबू यादव और नगरा के आजादपुरा निवासी गिरवर राजपूत को गिरफ्तार कर लिया था।

B.K Kushwaha
Published on: 20 April 2023 9:36 PM GMT
36 घंटे में दूसरा आपरेशन लंगड़ाः 25-25 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार 13 लाख का सोना, कैश बरामद
X
Jhansi police caught two miscreants

Jhansi News: झाँसी पुलिस ने सिमरावारी गांव में सर्राफा व्यापारी से 43 लाख की लूट में फरार दो बदमाशों को गुरुवार दोपहर को पुलिस मुठभेड़ में पकड़ लिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों को पैर में गोली लगी है। इन पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इनके पास से 13 लाख का सोना आदि सामग्री बरामद की है। इससे पहले मंगलवार की रात इसी लूट में शामिल दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था।

ये है पूरी घटना

पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को सिमरावारी गांव में सर्राफा व्यापारी मुन्नालाल सोनी से लूट हुी थी। मंगलवार की रात पुलिस मुठभेड़ में अठौंदना के पास से ओमबाबू यादव और नगरा के आजादपुरा निवासी गिरवर राजपूत को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि बबीना के किल्चवारा बुजुर्ग निवासी कौशल यादव औऱ दतिया के रिछरा फाटक निवासी पर्वत कुशवाहा फरार थे। इन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

एसपी सिटी ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी कुलभूषण सिंह और बबीना थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह को गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट में फरार दोनों बदमाश ललितपुर हाइवे से बैदोरा की ओर जाने वाले है। इस पर पुलिस टीम ने उनकी घेराबंदी की। अपने को घिरता देख बदमाश बाइक से सलियान रोड पर जंगल की तरफ मुड़ गए। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। गोली लगने से कौशल यादव व पर्वत कुशवाहा घायल हो गए। इनके पास से लूट का करीब 200 ग्राम सोना बरामद किया। इसकी कीमत 13 लाख रुपया है। इसके अलावा लूट में प्रयोग मोटर साइकिल, दो तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story