×

ससुर की गंदी बात न मानने का अंजामः वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक महिला को मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला को मारने वाले उसके सास और ससुर है। पीडित महिला ने आज सुबह सदर थाने में तहरीर दी है।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 3:15 PM GMT
ससुर की गंदी बात न मानने का अंजामः वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस
X
ससुर की गंदी बात न मानने का अंजामः वीडियो वायरल, हरकत में पुलिस

सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक महिला को मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला को मारने वाले उसके सास और ससुर है। मामला, सदर थानाक्षेत्र के पटनी जंगल का है। पीडित महिला ने आज सुबह सदर थाने में तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: भूतों का मेलाः हजारों के झुंड में आते हैं चुड़ैल और जिन्न, क्या आप को पता है

पीड़िता ने ससुर पर लगाये ये आरोप

पीड़िता अफसाना ने अपने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका ससुर उसके साथ छेड़खानी करना चाहता था, जिसका उसने विरोध किया। इसी वजह से ससुर ने सब को उल्टासीधा पाठ पढ़ा कर उस को मारा पीटा। अफसाना ने बताया कि शादी के बाद से ही उस के ससुराल वाले उसको सताते रहते हैं। उसका पति भी इस का यकीन नहीं करता था। लेकिन मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अब उसे भी उस पर यकीन हो गया है। पीड़ित अब न्याय चाहती है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/WhatsApp-Video-2020-11-26-at-19.33.19.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: गायत्री प्रजापति पर FIR, अब फंसे आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सदर थाने की पुलिस हरकत में आई और महिला की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। वायरल वीडियो में ससुर पुत्तन अपनी बहू को बाल पकड़कर घसीटते व सास को डंड़ों से मारते और बच्चों को मां को बचाने के लिए चीखते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। मारपीट के दौरान ग्रामीण भी मौके पर दिख रहे मगर कोई भी मार खाती महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा है। ये वायरल वीडियो कल सुबह का बताया जा रहा है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/WhatsApp-Video-2020-11-26-at-19.33.20.mp4"][/video]

रिपोर्ट: इंतजार हैदर

Newstrack

Newstrack

Next Story