×

भागीदारी संकल्प मोर्चा: यूपी में 14 को करेगा वंचित समाज अधिकार चेतना रैली

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर,जन अधिकार मंच के बाबू सिंह कुशवाहा, राष्ट्र उदय पार्टी के बाबू पाल जी राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी के प्रेमचंद्र प्रजापति, जनता क्रांति पार्टी के अनिल सिंह चौहान ने कहा कि आगामी 14 दिसंबर को सुखपुरा बलिया में यह रैली आयोजित की जा रही है।

SK Gautam
Published on: 10 Dec 2019 4:18 PM GMT
भागीदारी संकल्प मोर्चा: यूपी में 14 को करेगा वंचित समाज अधिकार चेतना रैली
X

लखनऊ: केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर आज एक साथ पांच पार्टियों के नेताओं ने हमला बोलते हुए उनकी नीतियों की जमकर आलोचना की। भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए इन नेताओं ने आगामी 14 दिसम्बर को वंचित समाज अधिकार चेतना रैली का भी एलान किया।

ये भी देखें : WhatsApp ले आया ये नई चीज, ऐसे आपके काम में भी करेगा मदद

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर,जन अधिकार मंच के बाबू सिंह कुशवाहा, राष्ट्र उदय पार्टी के बाबू पाल जी राष्ट्रीय उपेक्षित समाज पार्टी के प्रेमचंद्र प्रजापति, जनता क्रांति पार्टी के अनिल सिंह चौहान ने कहा कि आगामी 14 दिसंबर को सुखपुरा बलिया में यह रैली आयोजित की जा रही है। इसी तरह अन्य जिलों में भी साझा रैलियां की जाएगी।

वंचित समाज के लोगों को धर्म का नशा पकडा़या जा रहा है-ओमप्रकाश राजभर

इस मौके पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि वंचित समाज के लोगों को धर्म का नशा पकडा़या जा रहा है। वंचित समाज के बच्चों को कावड़ ढोने की सीख दी जा रही है। मगर जो सत्ता में बैठे हैं उनके बच्चे विदेश में जाकर वैज्ञानिक, डाक्टर और बड़े-बड़े अफसर बन रहे हैं। वंचित समाज को बांटने के लिए उन्हे आपस में लडा़या जा रहा है। इन नेताओं ने कहा कि आजादी के बाद से इन पार्टियों ने गरीबी समाप्त करने के नाम पर गरीबों का वोट बैंक लिया है।

ये भी देखें : प्रियंका ने लिखा पत्र: कार्यकर्ताओं व जनता से की अपील कहा- विधेयक का करें विरोध

संविधान को ताक पर रख के सारे काम हो रहे हैं

उन्होंने नागरिकता संशोधन संशोधन विधेयक पर केन्द्र सरकार की आलोचना की और कहा कि ये बिल संविधान के खिलाफ है। देश मे नफरत फैलाने की साजिश हो रही है। देश मे हिन्दू मुसलमान को लड़ाने की बात हो रही है। कैसे हिंदू हमको वोट दें यही खेल हो रहा है और उसके पीछे कुछ नहीं है। संविधान को ताक पर रख के सारे काम हो रहे हैं। भारत में रहने वाला नागरिक अगर मतदाता सूची में उसका नाम है तो वह भारत का नागरिक है।

ये भी देखें : जल्द ही बदले कलेवर में नजर आएगी यूपी पुलिस, होने जा रहा है कुछ ऐसा

उन्होंने कहा कि सुभासपा उनके साथ है जिनको यहाँ से हटाने की बात हो रही है। हम इस बिल का खुल कर विरोध कर रहे है और करते रहेंगे। जिनको को हटाने की बात हो रही है। उनके साथ रोटी बेटी का संबंध है। भाजपा में दो-दो शहनवाज़ और मुख्तार अब्बास नकवी मुसलमान नेता है पहले उनको हटा दें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story