×

लोगों ने बच्चा चोर समझ कर महिला को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मानसिक विकलांग महिला की इटावा ज़िला अस्पताल में लात जूतों से जमकर पिटाई का वीडियो वायरल। वायरल वीडियो यूपी के इटावा से है

Aradhya Tripathi
Published on: 8 March 2020 3:31 PM GMT
लोगों ने बच्चा चोर समझ कर महिला को जमकर पीटा, वीडियो वायरल
X

इटावा: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मानसिक विकलांग महिला की इटावा ज़िला अस्पताल में लात जूतों से जमकर पिटाई की गई। कानून को ठेंगा दिखाता यह वायरल वीडियो यूपी के इटावा से है।

जहाँ बच्चा चोरी के आरोप में महिला की दर्जनों लोगों ने पिटाई कर डाली। वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद पुलिस जांच में जुटी और पीटने वाले लोगों की शिनाख्त कर कार्यवाही की बात कही।

चोर समझ कर पीटा

मामला कल रात 10 बजे का है जहां ज़िला अस्पताल में लात जूतों से जमकर पिटाई का वीडियो वायरल है। जहाँ बच्चा चोरी के आरोप में महिला की दर्जनों लोगों ने पिटाई कर डाली। वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

वहीं बच्चा चौरी के आरोप में पीटी गई महिला अभी भी ज़िला अस्पताल के बाहर मौजूद है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने अभी तक बुरी तरह से पीटी गई मानसिक तौर पर विकलांग महिला का इलाज कराना भी मुमकिन नही समझा।

ये भी पढ़ें- अब बीएचयू में भी हो सकेगी कोरोना संदिग्धों के सैम्पल की जांच

पीडित महिला ने बताया कि हमे लोगो ने बहुत मारा है। हमारे भी बच्चे हैं। मुझे चोर समझ कर पीटा गया है। लोगों ने लातों घूँसों से पिटाई की है।

पीड़ित महिला के पति ने बताया हमारी पत्नी को सिर्फ हॉस्पिटल में रखे सेव को उठाने पर पिटाई की गई। हम लोग गरीब हैं इसलिए कोई सुनने बाला नही है। पत्नी को बहुत मारा गया है। लोगो ने उसे घेर-घेर कर पीटा है।

जल्दी ही गिरफ्तार होंगे आरोपी

पुलिस का कहना है कल रात का मामला है इसमें एक वीडियो वायरल हुआ है। पीटने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

ये भी पढ़ें- शादी से पहले दुल्‍हन हुई फरार, अब दूल्‍हे ने कर दी ये बड़ी मांग, गांव में पुलिस तैनात

पीड़ित मानसिक रूप से विक्षिप्त है। सीओ को जांच सौप दी गयी। सम्बंधित थाने को बता दिया गया। शीघ्र ही पिटाई करने बाले गिरफ्तार किए जाएंगे।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story