Moradabad News: बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्षों के लोग, जमकर हुआ पथराव

Moradabad News: बच्चों के बीच हुए मामूली से विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह विवाद शांत करा दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 27 March 2023 6:35 PM GMT
Moradabad News: बच्चों के विवाद में भिड़े दो पक्षों के लोग, जमकर हुआ पथराव
X

Moradabad News: बच्चों के बीच हुए मामूली से विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव हुआ। जानकारी मिलने पर स्थानीय चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह विवाद शांत करा दिया। थोड़ी देर बाद फिर दोनों पक्षों में पथराव और मारपीट होने लगी, जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात पर नियंत्रण पाया।

क्रिकेट खेलने से शुरू हुआ था मामला

जानकारी के मुताबिक विवाद की शुरुआत बच्चों के क्रिकेट खेलने को लेकर हुई, जिसमें बच्चों के बीच कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में बच्चों के झगड़े में बड़े भी शामिल हो गए, और विवाद इतना बढ़ गया कि एक ही समुदाय के दो पक्ष आमने-सामने आ गए। पहले लाठी-डंडों से मारपीट के बाद दोनों पक्षों से और ज्यादा लोग इकठ्ठा हो गए और जमकर पथराव होने लगा। इस घटना का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया, जो पुलिस तक भी पहुंचा। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज कर एक पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उपद्रव में शामिल अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। वायरल हुए वीडियो के आधार पर अराजकता कर रहे लोगों को चिन्हित करने का काम पुलिस कर रही है।

इस मामले में मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि जनपद की एक कॉलोनी में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच क्रिकेट खेलने के स्थान को लेकर झगड़ा हुआ था। बाद में विवाद बढ़ गया तो दोनों पक्षों से कई और लोग भी विवाद में शामिल हो गए। दोनों पक्षों के बीच मारपीट व पथराव के मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story