आवाज से डरे लोग: लेकिन जब देखा पुलिस जवानों को, तब ली राहत की सांस

उत्तर प्रदेश की गाजीपुर जिले की पुलिस बखूबी निभा भी रहीं इसीलिए तो जिले के कप्तान पुरे जिले में रुट मार्च कर लोगोंं को जागरूक करने के साथ सख्त हिदायत भी दे रहे है।

नई दिल्ली। लॉकडाउन 2 सफल होने के बाद इस वैश्विक महामारी से लोगो को सुरक्षित रखने के लिए लॉकडाउन पार्ट 3 लागू कर दिया गया है।जिसे सफल बनाने के लिए शासन ने कड़ा कदम उठाया हैं,और इसकी जिम्मेदारी शासन ने पुलिस प्रशासन को दे रखां है। जिसे उत्तर प्रदेश की गाजीपुर जिले की पुलिस बखूबी निभा भी रहीं इसीलिए तो जिले के कप्तान पुरे जिले में रुट मार्च कर लोगोंं को जागरूक करने के साथ सख्त हिदायत भी दे रहे है।आप लोग बेवजह घरो से बाहर न निकले व लॉकडाउन का सख्ती से पालन करे इसी के तहत पुलिस जिले के हर थाने क्षेत्र में रुट मार्च कर लोगो को जागरूक कर रही है।

ये भी पढ़ें…शर्मनाक करतूत! INSTAGRAM पर सेक्स और यौन हिंसा की साजिश में स्कूली बच्चे

बरेसर थाने क्षेत्र मे पुलिस ने किया रुट मार्च

लॉकडाउन व सोशल डिस्टैसिंग का पालन करने के उद्देश्य से मंगलवार को बरेसर पुलिस के साथ करीमुद्दीनपुर, भांवरकोल, कासिमाबाद,नोनहरा थानो के साथ जिले के बरेसर थाने क्षेत्र मे रुट मार्च निकाल कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया गया।तो वहीं इस रुट मार्च में पुरे पुलिस के जवान मास्क लगायें व सोशल डिस्टैसिंग मे नजर आये ।

ये भी पढ़ें…प्रयागराज में कोरोना से पहली मौत, फूले प्रशासन के हाथ-पांव

बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने कहा की इस रुट मार्च का उद्देश्य लोगों को इस महामारी से बचाव के लिए जागरूक करना हैं।ताकि लोग इस वैश्विक महामारी से सुरक्षित रहें।

पुलिस के हुंटरो से गुंज उठा इलाका

जैसे ही पुलिस के जवान दो पहिया व चार पहिया पुलिस वाहनो से सड़कों पर रुट मार्च करती हुई निकली कौतूहल भरे नजरो से लोग देखने लगें जिस रोड से ये जवान निकलते वो क्षेत्र पुलिस हुंटरो से गुज उठा।

कुछ देर के लिए लोग हुंए हक्का बक्का

ये भी पढ़ें…अच्छी खबर: यहां 79 कोरोना मरीज हुए ठीक, किये गए एक साथ डिस्चार्ज

कुछ देर के लिए लोग जरुर अचंभित हो गये कि इतनी पुलिस फोर्स जा कहां रही है।क्षेत्र में कहीं कुछ हुंआ तो नहीं।लेकिन जैसे ही थानाध्यक्ष ने एलाउंस किया कि आप लोग घरो में रहें ,वेवजह घरो से न निकले, निकलते समय मास्क अवश्य लगाये।तब लोगो को अभास हुंआ कि इस महामारी से बचने के लिए कोरोना वारियस हमारे सुरक्षा के लिए जागरूक कर रहें हैं।

4 थानों की फोर्स कर रही थी रुट मार्च

बरेसर पुलिस फोर्स के साथ चार थानो की फोर्स रुट मार्च कर रही थी ।जिसमे बरेसर थानाध्यक्ष संजय मिश्र ,चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह, करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष दिव्य प्रकाश सिंह के साथ आरक्षी श्याम कुमार ,आलोक ,अवधेश राणा ,दिवाकर सिंह, दुर्गेश खरवार, अभीषेक यादव,रमेश यादव आदि पुलिस जवानो के साथ रुट मार्च निकाल लोगों को जागरुक किया।

ये भी पढ़ें…लाॅकडाउन में हुई दो बहनों की शादी, ऐसे निभाई गईं रस्में, जान दंग हो जाएंगे

रिपोर्ट- रजनीश कुमार मिश्र बाराचवर (गाजीपुर)

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App