×

कूड़े से खाना उठाकर खाता दिखा शख्स, DM ने कही ये बड़ी बात

देशभर में कोरोना वायरस को लेकर खौफ का माहौल है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए सरकार ने देश में लाॅकडाउन किया है। इस दौरान कई तस्वीरें ऐसी सामने आ रही हैं जिसे देखकर किसी का भी दिल फट जाए।

Dharmendra kumar
Published on: 31 March 2020 6:06 PM GMT
कूड़े से खाना उठाकर खाता दिखा शख्स, DM ने कही ये बड़ी बात
X

शामली: देशभर में कोरोना वायरस को लेकर खौफ का माहौल है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए सरकार ने देश में लाॅकडाउन किया है। इस दौरान कई तस्वीरें ऐसी सामने आ रही हैं जिसे देखकर किसी का भी दिल फट जाए। ऐसी ही एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के शामली से आई है जिसे देखकर आपकी आंखों में आसू जाएगा।

शामली से आई तस्वीर में दिख रहा है कि एक शस्स कूड़े में फेके गए भोजन को खा रहा है। यह तस्वीर सरकार के उन दावों पर भी सवाल खड़े कर रही है जिसमें गरीबों को खाना खिलाने का दावा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...निजामुद्दीन केस: सरकार का बड़ा फैसला, ऐसे लोगों का टूरिस्ट वीजा किया बैन

इस शख्स से जब पूछा गया कि आप यह खाना क्यों खा रहे हैं तो ललित नाम के इस शख्स ने जवाब दिया साहब भूख लगी है। इसके अलावा कई तस्वीरें ऐसे भी आ रही हैं जिसमें पुलिस वाले और समाजसेवी लोगों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें...कमजोर हुआ अमेरिका: कोरोना ने बना दी ऐसी हालत, सड़क पर आ गए लोग

जब इसको लेकर शामली के जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हमारे जिले में कई ऐसी सस्थाएं हैं जो लगातार खाना बनाकर खिला रही हैं। इसके अलावा कोई 112 नंबर भी कोई सूचना देता है तो खाने राशन नहीं तो पुलिस उनको राशन और खाना मुहैया करा रही है।

यह भी पढ़ें...आलिशान होटल गरीबों का नया ठिकाना, इस सरकार ने लिया बड़ा फैसला

उन्होंने कहा कि अगर कोई छूट गया है तो उनका पूर्णता ध्यान रखा जाएगा और आपके माध्यम से गुजारिश है कि आप यह बात जरूर हमारे तक पहुंचाएं और 112 नंबर पर सूचित करें अगर कोई ऐसा व्यक्ति है कि वह भूखा है या कोई भी समस्या है खाने संबंधित तो उसको बताएं।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story