नहीं रहे फोटो जर्नलिस्ट मनोज देवगन, 30 दिसंबर को होगी शोक सभा

बे समय से फोटो पत्रकारिता से जुड़े प्रेस छायाकार मनोज देवगन का आज दिनांक 28 दिसम्बर 2020 को मेरठ में निधन हो गया। मनोज देवगन कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब ने मनोज देवगन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 4:32 PM GMT
नहीं रहे फोटो जर्नलिस्ट मनोज देवगन, 30 दिसंबर को होगी शोक सभा
X
नहीं रहे फोटो जर्नलिस्ट मनोज देवगन, 30 दिसंबर को होगी शोक सभा

लखनऊ: लंबे समय से फोटो पत्रकारिता से जुड़े प्रेस छायाकार मनोज देवगन का आज दिनांक 28 दिसम्बर 2020 को मेरठ में निधन हो गया। मनोज देवगन कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब ने मनोज देवगन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मनोज देवगन की आत्मा की शांति हेतु एक शोक सभा का आयोजन दिनांक 30 दिसम्बर 2020 दिन बुधवार को दोपहर तीन बजे से पांच बजे तक कार्यालय मीडिया फोटोग्राफर्स क्लब नियर छितवापुर पुलिस चैकी स्टेशन रोड पर किया गया है।

ये भी पढ़ें: दिव्यागों पर सलाह: दया नहीं सहयोग करें, झांसी में बोले सांसद अनुराग शर्मा

लम्बे समय से बीमार थे मनोज देवगन

क्लब के अध्यक्ष एस एम पारी ने मनोज देवगन के शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि मनोज देवगन एक अच्छे छायाकार थे उनकी कमी हमेशा हम सब को खलेगी। उन्होंने कहा कि मनोज देवगन के साथ हम लोगों का आत्मीय लगाव रहा है हम लोगों ने साथ-साथ फोटो पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्य किया। वह लम्बे समय से बीमार थे।

उन्होंने बताया कि मनोज देवगन काफी समय से अमर उजाला समाचार-पत्र से जुड़े थे। पहले लखनऊ और वर्तमान में वह अमर उजाला मेरठ संस्करण में कार्यरत थे। उन्होंने कहा कि मनोज देवगन की शोकसभा का आयोजन क्लब प्रांगण में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए किया जायेगा। जिसमें आप सभी की उपस्थिति प्रार्थनीय है।

ये भी पढ़ें: सीतापुर: धान क्रय केंद्रों पर भ्रष्टाचार, नोडल अधिकारी ने दिए FIR के आदेश

रिपोर्ट: फैसल खान

Newstrack

Newstrack

Next Story