पीलीभीत: हिरासत में मंजीत सिंह सिरसा, पुलिस लेकर आई बरेली

वही पीछे से सीओ के नेतृत्व में आई बरेली पुलिस ने मंजीत सिंह सिरसा को हिरास्त में ले लिया, इस बीच काफिले में शामिल सिखों ने सीओ की गाड़ी की भी घेराबंदी की हालाकि अधिकारियों के समझाने के बाद सभी शांत हुए

Published by Roshni Khan Published: January 22, 2021 | 12:23 pm
Pilibhit-matter

पीलीभीत: हिरासत में मंजीत सिंह सिरसा, पुलिस लेकर आई बरेली (PC: social media)

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में किसानों के उत्साबर्धन बढ़ाने को लेकर अचानक बरेली से होते हुए दिल्ली सिख गुरुद्वारा के प्रेसिडेंट मंजीत सिंह सिरसा अपने काफिले के साथ पहुंच गए। बरेली के आलाधिकारियों के निर्देश पर पीलीभीत पुलिस ने उनके काफिले को बरेली-पीलीभीत के बार्डर कोतवाली बीसलपुर की चीनी मिल चौकी पर रोक लिया।

ये भी पढ़ें:मां पर ताना तमंचा: कनपटी पर लगाकर कर खड़ा बेटा, शामली पुलिस ने खोज निकाला

बरेली पुलिस ने मंजीत सिंह सिरसा को हिरास्त में ले लिया

वही पीछे से सीओ के नेतृत्व में आई बरेली पुलिस ने मंजीत सिंह सिरसा को हिरास्त में ले लिया, इस बीच काफिले में शामिल सिखों ने सीओ की गाड़ी की भी घेराबंदी की हालाकि अधिकारियों के समझाने के बाद सभी शांत हुए, बरेली पुलिस मंजीत सिंह सिरसा सहित काफिले को अपने साथ बरेली वापस ले गयी।

ये भी पढ़ें:इस देश में कोरोना से मचा हाहाकार, मौत के मामले में टूटा रिकार्ड, कर्फ्यू लागू

मंजीत सिंह सिरसा का कहना था

हालाकि मीडिया के द्वारा पूछे जाने पर मंजीत सिंह सिरसा का कहना था कि मैं पीलीभीत के अंदर हू मुझे अरेस्ट किया जा रहा है क्यों किया जा रहा है मुझे नहीं पता। ग़ौरतलब है कि मंजीत सिंह सिरसा किसानों का चल रहा आंदोलन का समर्थन कर रहे है। पीलीभीत से भी भारी सख्या मे किसान गाजी बार्डर पहुचे है। पीलीभीत के किसानों को और बुलाने के लिए उनका उत्साबर्धन बढ़ाने के लिए मंजीत सिंह सिरसा अपने काफिले के साथ बीसलपुर, बिलंसडा आ रहे थे।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App