×

मां पर ताना तमंचा: कनपटी पर लगाकर कर खड़ा बेटा, शामली पुलिस ने खोज निकाला

युवक ने मां की कनपटी पर तमंचा तानकर लगाकर फोटो खिचवाया है। बवाल तब मच गया जब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

SK Gautam
Published on: 22 Jan 2021 6:33 AM GMT
मां पर ताना तमंचा: कनपटी पर लगाकर कर खड़ा बेटा, शामली पुलिस ने खोज निकाला
X
मां पर ताना तमंचा: कनपटी पर लगाकर कर खड़ा बेटा, शामली पुलिस ने खोज निकाला

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में एक युवक ने अपनी मां की कनपटी पर ही तमंचा तान दिया, लेकिन फिर भी मां मुस्कुरा रही है। कहते हैं न कि आखिर मां तो मां होती है। युवक ने मां की कनपटी पर तमंचा तानकर लगाकर फोटो खिचवाया है। बवाल तब मच गया जब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया

कैराना में इंटरनेट मीडिया पर वायरल दो फोटो चर्चा का विषय बना है। एक फोटो में युवक अपने हाथ में तमंचा लिए खड़ा है, तो दूसरे फोटो में तमंचे को एक महिला की कनपटी पर लगा रखा है। महिला भी मुस्कुरा रही है। यह मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देश पर कैराना कोतवाली पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई।

गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि वायरल फोटो कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अकबरपुर सुन्हेटी निवासी दीपक की पाई गई। पता चला कि जिस महिला की कनपटी पर युवक तमंचा लगा रहा है, वह उसकी मां है। गुरुवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है। मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया है।

WhatsApp Image 2021-01-22 at 11.41.01 AM

ये भी देखें: गोरखपुर: 41 बूथों पर वैक्सीनेशन, कतार में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल और CMO

धोखाधड़ी में वांछित गिरफ्तार

शामली की एक और घटना में धोखाधड़ी के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि क्षेत्र के गांव रामड़ा निवासी जोगिद्र सिंह धोखाधड़ी के मामले में वांछित चल रहा था, जिसे गुरुवार को पंजीठ तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

अवैध चाकू सहित एक पकड़ा

शामली पुलिस ने अवैध चाकू सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को कोतवाली पुलिस गांव भूरा की ओर रजवाहे की पटरी पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ कर तलाशी ली, तो उसके पास से एक अवैध चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने पकड़े गए सद्दाम उर्फ आरिफ निवासी गांव भूरा का चालान कर दिया है।

इनपुट- पंकज प्रजापति, शामली

ये भी देखें: बिकरू कांड: विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे पहुंची हाईकोर्ट, कर दी ये बड़ी मांग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story