×

फिर साधु की हत्या: पीलीभीत में फैली सनसनी, पुलिस की पकड़ से दूर अपराधी

वही काली माता की पूजा करता था साधु ने अपनी सुरक्षा के लिए दो कुत्ते भी पाल रखे थे जो कि लगातार साधु के पास रहते थे अपरिचित लोगों को देखकर कुत्ते किसी को कुटिया के समीप नहीं आने देता था।

suman
Published on: 23 Jan 2021 11:04 AM GMT
फिर साधु की हत्या: पीलीभीत में फैली सनसनी, पुलिस की पकड़ से दूर अपराधी
X
जिससे पिटाई के दौरान साधु के सिर में लगी चोट से मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत के दियोरिया कला थाना क्षेत्र के गांव सिंधौरा में नहर की पटरी पर मन्दिर परिसर में झोपड़ी डालकर रह रहे एक साधु की अज्ञात बदमाशों पर पिटाई कर हत्या कर देने का आरोप है, सुबह के समय मृतक की भांजी जब खेत देखने गई तो अपने मामा को मृत अवस्था में देखी तो घटना की सूचना पुलिस थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। एसपी ने पुलिस को जल्द घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए है।

साधु की हत्या

बताया जा रहा है कि थाना बडा के गांव ताजपुर निवासी 60 वर्षीय सोमपाल अविवाहित था बताया जाता है कि लगभग 25 वर्ष पूर्व वह नागा साधु के रूप मे निगोही ब्रांच नहर की पटरी पर छोटा मन्दिर बनाकर झोपड़ी डालकर रह रहा था और वही काली माता की पूजा करता था साधु ने अपनी सुरक्षा के लिए दो कुत्ते भी पाल रखे थे जो कि लगातार साधु के पास रहते थे अपरिचित लोगों को देखकर कुत्ते किसी को कुटिया के समीप नहीं आने देता था।

murder

यह पढ़ें...Budget 2021: उम्मीदों पर टिकी है सेल्युलर कंपनियां, जाने क्या मिलेगा इस बार

मौके पर मौजूद तमाम लोगों ने बताया कि साधु का किसी से कोई विवाद नहीं था आरोप है कि बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने कुटिया पर हमला बोल दिया और साधु की जमकर पिटाई की। जिससे पिटाई के दौरान साधु के सिर में लगी चोट से मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह पढ़ें...अखिलेश का निशाना: आजमगढ़ से पूर्वी उत्तर प्रदेश की 170 सीटों पर, ये है वजह

अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

सुबह परिजनों को पता चला तो भीड़ जमा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल मे जुट गई है।

suman

suman

Next Story