×

Pilibhit News: गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में दम तोड़ रहीं गायें, तड़प रहे कई गौवंश

Pilibhit News: पीलीभीत जनपद के परशुराम गौशाला में तीन गौवंश पशुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कुछ पशु अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Pranjal Gupata
Published on: 14 Aug 2023 3:22 PM GMT
Pilibhit News: गौशाला में संदिग्ध परिस्थितियों में दम तोड़ रहीं गायें, तड़प रहे कई गौवंश
X
तहसीलदार हेमराज बोनाल: Photo- Newstrack

Pilibhit News: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही गौवंश पशुओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है। लेकिन क्षेत्रीय अधिकारी सरकार के मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। गौशाला में लगातार हो रही गौवंश पशुओं की मौत जिम्मेदार अधिकारियों की पोल खोल रही है।

परशुराम गौशाला बनी गौवंश का कब्रिस्तान!

मामला पीलीभीत जनपद के माधोटांडा थाना क्षेत्र का है। जहां परशुराम गौशाला में तीन गौवंश पशुओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कुछ पशु अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि गौशाला में गौवंश पशु की मौत के बाद भी अधिकारी नहीं जाग रहे हैं और माधोटांडा ग्राम प्रधान की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। चूंकि गौशाला के मृत पशुओं को चोरी छिपे गौशाला में मिट्टी में दबा दिया जाता है। ताकि अधिकारियों को इसकी जानकारी न लग सके।

गौशाला में तीन गोवंश पशुओं की मौत

गौशाला में तीन गोवंश पशुओं की मौत हुई लेकिन ग्राम प्रधान के द्वारा सिर्फ एक पशु की मौत होने का दावा किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद तहसीलदार हेमराज बोनाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। जबकि सुबह ही गड्ढा खोदकर दो मृत पशुओं को मिट्टी में दबा दिया गया था और तीसरे पशु के शव को भी दबाने का प्रयास चल रहा था। तबतक मामला सामने आ गया, वहीं अभी भी कुछ पशु तड़प रहे हैं।

Pranjal Gupata

Pranjal Gupata

Next Story