×

नहीं रहा क़ानून का डर: प्लांट कारीगरों की बेरहमी से पिटाई, ये है पूरा मामला

कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील में नहर व बम्बी को पक्की निर्माण का काम सिंचाई विभाग से करवाया जा रहा है। जिसका ठेका उन्नाव की शक्ति इटरप्राइजेज फर्म को दिया गया है जो कि करोड़ों का प्रोजेक्ट है दो साल से ज्यादा से इसका काम चल रहा है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 8:22 AM GMT
नहीं रहा क़ानून का डर: प्लांट कारीगरों की बेरहमी से पिटाई, ये है पूरा मामला
X
नहीं रहा क़ानून का डर: प्लांट कारीगरों की बेरहमी से पिटाई, ये है पूरा मामला

कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो शख्स तीन लोगों की प्लास्टिक के पाइप से जमकर पिटाई कर रहे हैं। इन तीनों पर चोरी का आरोप लगाकर बंधक बनाकर पीटा जा रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लास्टिक पाइप लिए ये लोग ठेकेदार हैं। जो प्लांट कारीगरों की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और खुद ही इसका वीडियो भी बनवाकर वायरल करने की बात कह रहे हैं।

प्लास्टिक पाइप से की प्लांट गार्डो की जमकर पिटाई

दरअसल, कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील में नहर व बम्बी को पक्की निर्माण का काम सिंचाई विभाग से करवाया जा रहा है। जिसका ठेका उन्नाव की शक्ति इटरप्राइजेज फर्म को दिया गया है जो कि करोड़ों का प्रोजेक्ट है दो साल से ज्यादा से इसका काम चल रहा है। जो ठेकेदार पिटाई करते दिख रहे है उनमें से एक का नाम उपेंद्र सिंह है। इन दोनों ने चोरी की शिकायत पुलिस से ना करके खुद दी तीनों को बड़ी ही बेरहमी से तालिबानी फरमान सुनते हुए तीनों को बंधक बनाकर प्लांट के अंदर ही जमकर प्लास्टिक पाइप से पिटाई कर दी जिसका वीडियो भी दबंगो ने खुद ही बनवाकर वायरल कर दिया।

kanpur dehat-2

ये भी देखें: सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..

गार्डो के कपड़े उतरवाकर डीजल से जलवाए

मतलब समझा जा सकता है कि ना तो इन्हें पुलिस का कोई खौफ है और ना ही सरकार का । इतना ही नहीं इन दोनों ने कर्मचारियों के कपड़े तक उतरवा कर डीजल से जलवा दिए । ऐसे में सवाल यही उठता है क्या यूपी में कानून का खौफ बिल्कुल खत्म हो चुका है । क्या दबंगों को इस बात का भी कोई डर नही है की पुलिस उन पर कार्यवाही करेंगी । आखिर डर हो भी क्यों जब स्थानीय पुलिस भी ऐसे लोगो से मिली है तभी तो ये बोल रहा है कि पुलिस में भी देंगे और वीडियो भी वायरल करेंगे ।

ये भी देखें: चीन मनाए अपनी खैर: भारत ने यहां भी घेरा, बनाई दुनिया की सबसे ऊंची मोटरेबल रोड

दबंगो को नही है पुलिस का कोई खौफ

इन दबंगो ने पुलिस के दबाव में इन तीनों से इस बात पर समझौता भी करवा लिया की ये कोई बड़े अधिकारी से पुलिसिया कार्यवाही ना करवा सकें तीनों कर्मचारी इतने डरे समहे हैं कि वो मीडिया के सामने आने से भी नही डर रहे हैं। ऐसे ही दबंग लोग बड़ी से बड़ी घटना करने से भी नही चूकते हैं क्योंकि इन्हें शायद पता है कि जब पुलिस अपनी तरफ है तो कार्यवाही कौन करेगा ।

रिपोर्ट- मनोज सिंह, कानपुर देहात

Newstrack

Newstrack

Next Story