×

सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें चार गुनाह बढ़ गयी हैं। फिलहाल, वो ड्रग मामले में 14 दिन की सजा काट रही हैं।

Monika
Published on: 14 Sep 2020 7:34 AM GMT
सुशांत केस: सामने आया बहन का इमोशनल विडियो, शरीर छोड़े 90 दिन हो चुके..
X
बहन का इमोशनल विडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया हैं तब से मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें चार गुनाह बढ़ गयी हैं। फिलहाल, वो ड्रग मामले में 14 दिन की सजा काट रही हैं। एनसीबी ने इस मामले में अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं और तीन आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

रिया का बेल

रिया ने अपने वकील सतीश मनेशिंदे के माध्यम से अदालत को यह सूचित किया कि धारा के तहत उसे आरोपित करने के लिए सबूतों की कोई कमी नहीं है, क्योंकि कथित तौर पर "सांठगांठ" साबित करने के लिए उसके और किसी ड्रग पेडलर के बीच किसी भी संबंध के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: मोदी की जासूसी: चीन की निगरानी में 10 हजार भारतीय, बड़ी साजिश की तैयारी

पकड़े गए आरोपी

रिया ने अपनी जमानत याचिका में दावा किया है कि उसके और शोइक के खिलाफ दवाओं के सेवन, कब्जे या जब्ती का कोई शुल्क नहीं था और एनसीबी "जानबूझकर अस्पष्ट और चुप" है, जो कि वित्तपोषण, दवाओं की मात्रा और दवाओं के प्रकार पर है। कथित रूप से खरीदे गए और वित्त पोषण किया गया। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई का एक विडियो शेयर किया हैं। जिसमें वो सुशांत के अपने पास ना होने का दुःख बयान कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव से पहले दिल्ली में दिलचस्प मुकाबला, सूबे के दो दलों में टक्कर

बहन ने शेयर किया विडियो

श्वेता सिंह ने सुशांत के इस विडियो को शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा “90 दिन हो गए हैं भाई ने अपना भौतिक शरीर छोड़ दिया। यह गीत हमारे जीवन में उनकी कभी-कभी मौजूदगी को सम्मान देने और मनाने के लिए समर्पित है”। आपको बता दें, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहनों ने हर कोशिश की हैं।

कुछ दिन पहले श्वेता ने सोशल मीडिया के ज़रिए उनके फैन्स को सुशांत के सपने के बारे में बताया कि वह 1000 पेड़ लगाने का सपना देखते थे। जिसके बाद उनके फैन्स ने ये काम कुछ ही दिनों में कर दिखाया। श्वेता सिंह ने भी इस उनके फंस का शुक्रिया अदा करते हुए एक विडियो शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना B’Day : ऐसे एक शो से फिल्मों में हिट देने वाले स्टार बने

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story