×

Kanpur News: अनोखे अंदाज में न्याय की गुहार लगाने कमिश्नर ऑफिस पहुंचा युवक, जानें क्या है पूरा मामला

Kanpur News: पुलिस कमिश्नर ऑफिस अपने पिता के साथ न्याय की गुहार लगाने पहुंचे आकाश ने अनोखे अंदाज में अपनी दर्द को पुलिस आयुक्त तक पहुंचाने के लिए गिटार बजाते हुए गीत गाना शुरू कर दिया।

Avanish Kumar
Published on: 25 March 2023 9:30 PM GMT
Kanpur News: अनोखे अंदाज में न्याय की गुहार लगाने कमिश्नर ऑफिस पहुंचा युवक, जानें क्या है पूरा मामला
X
कानपुर: अनोखे अंदाज में न्याय की गुहार लगाने कमिश्नर ऑफिस पहुंचा युवक

Kanpur News: कानपुर में एक पीड़ित अनोखे अंदाज में कमिश्नर ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंचा। हाथ में गिटार लेकर गाना गाते हुए पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसके साथ अन्याय हुआ है। उसको कुछ और नहीं सिर्फ और सिर्फ न्याय चाहिए।

ये है न्याय की लड़ाई

कानपुर पुलिस कमिश्नर ऑफिस अपने पिता के साथ न्याय की गुहार लगाने पहुंचे आकाश ने अनोखे अंदाज में अपनी दर्द को पुलिस आयुक्त तक पहुंचाने के लिए गिटार बजाते हुए गीत गाना शुरू कर दिया। आकाश ने गीत गाते हुए कहा कि "मैं सच हूं मैं अच्छा हूं, दुनियादारी से कच्चा, मैं भी एक मां का बच्चा हूं, मेरे साथ हुआ है अन्याय, मेरे साथ किया जाए न्याय, मैं चाहता हूं इस लड़ाई में हर कोई साथ मेरे आए, "मैं पागल था जो गया बचाने, डॉक्टरों की ऐसी मार खाने यह है मेरी अच्छाई, ये है न्याय की लड़ाई" ये है न्याय की लड़ाई"।

झूठे मुकदमे में फसाया

पीड़ित आकाश शर्मा ने बताया कि बीती 14 मार्च को मेडिकल कॉलेज से संबंध लाला लाजपत राय हैलेट हॉस्पिटल में एक मरीज की जान बचाने का प्रयास किया था। जिसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने बेरहमी से उसकी ही पिटाई कर दी थी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस आयुक्त के आदेश पर आरोपी जूनियर डॉक्टरों के विरुद्ध स्वरूप नगर थाने में मुकदमा भी दर्ज हो गया था, लेकिन जूनियर डॉक्टरों ने सुनियोजित ढंग से उसके ऊपर फर्जी घटना दिखाकर स्वरूप नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिससे वह बहुत परेशान है। इस लिया डॉक्टरों की कार्यशैली पर गाना बनाया था। जिसको पुलिस आयुक्त को सुनाकर न्याय की गुहार लगाने के लिए आया था।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story