×

PM-CM का सिर कलम: धमकी भरा वीडियो वायरल, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

वायरल वीडियो में पुलिस इस शख्स को ले जाती हुई भी नजर आ रही है। लेकिन सोचना ये होगा कि पीएम और सीएम को इस तरह से खुलेआम सर कलम करने की धमकी दी गयी तो पुलिस इस मामले में कैसे लापरवाह नज़र आई।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 7:28 AM GMT
PM-CM का सिर कलम: धमकी भरा वीडियो वायरल, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप
X
PM-CM का सिर कलम: धमकी भरा वीडियो वायरल, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

बागपत: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता ने सिर कलम करने की धमकी दे डाली। इस धमकी का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे की भी नींद उड़ गई और इस बात को लेकर भाजपाईयों में भी गुस्सा नज़र आया। सबसे बड़ी बात ये है कि आज कुछ ही घण्टे बाद राष्ट्रीय लोकदल की मुजफ्फरनगर में रैली होने जा रही है, जिसमें तमाम दिग्गज, समाजवादी पार्टी, लोकदल के कार्यकर्ता व खाप मुखिया तमाम लोग शामिल होने जा रहे है। ठीक उससे पहले ये वीडियो वायरल होने से फिलहाल सनसनी फैली हुई है।

पीएम और सीएम का सर कलम करने की धमकी

मामला चूंकि गम्भीर है और वायरल वीडियो में पुलिस इस शख्स को ले जाती हुई भी नजर आ रही है। लेकिन सोचना ये होगा कि पीएम और सीएम को इस तरह से खुलेआम सर कलम करने की धमकी दी गयी तो पुलिस इस मामले में कैसे लापरवाह नज़र आई। अब ये वीडियो वायरल हुई है तो कही न कही वायरल वीडियो होने की जो गूंज है वो लखनऊ तक की भी सुनाई दे रही है।

ये भी देखें: बलात्कारियों पर लगाम कब? रेपकांड से दहला लखनऊ, 8 साल की बच्ची से हैवानियत

राष्ट्रीय लोकदल के एक कार्यकर्ता ने किया ये काम

ये मामला तीन दिन पुराना बताया जा रहा है कि जब हाथरस में राष्ट्रीय लोकदल नेता जयंत चौधरी व कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज हुआ था उसके बाद बागपत के बड़ौत में 709बी दिल्ली देहरादून नेशनल हाइवे पर जाम लगाया गया था और राष्ट्रीय लोकदल के एक कार्यकर्ता ने इस तरह से बीच में आकर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगिआदित्यनाथ पर सीधे सर कलम करने की धमकी दे डाली थी। इसे किसी भी तरीके से जायज नही ठहराया जा सकता।

[playlist type="video" ids="688675"]

बड़ौत पुलिस लापरवाह

हालांकि वायरल वीडियो में आप ये भी देख रहे होंगे कि जब इस शख्स ने पीएम और सीएम का सर कलम करने की धमकी दी और भले ही राष्ट्रीय लोकदल के लिए ये लोग इकट्ठा हुए थे लेकिन वहां पर मौजूद कई ऐसे लोग थे जिन्होंने इस बात का विरोध किया और उस राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ता को वहां से चलता कर दिया। पुलिस को इस मामले में सख्त एक्शन जरूर लेना चाहिए था लेकिन बड़ौत पुलिस पूरे तरीके से लापरवाह बनी रही ।

ये भी देखें: युवक के पास पैसे नहीं थे, डॉक्टर ने कहा-काटना पड़ेगा हाथ-तभी सोनू सूद आ गये, फिर

एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिसकर्मी इस शख्स को पकड़कर ले जाते हुए तो जरूर दिख रहे हैं लेकिन हो सकता है कि उसे ऐसे ही छोड़ दिया गया हो जबकि पुलिस को उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए थी। कही न कही इस मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नज़र आ रही है और इसमें कार्रवाई भी हो सकती है।

अपडेट-

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने मामले का त्वरित संज्ञान लिया और सख्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए । जिसके बाद बड़ौत कोतवाली पुलिस नींद से जागी और आरोपी को पकड़कर थाने ले आयी । आरोपी युवक की पहचान बड़ौत निवासी सलमान पुत्र मंजूर के रूप में हुई है । वही पीएम और सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर युवक सलमान को बागपत पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-पारस जैन, बागपत

Newstrack

Newstrack

Next Story