×

बड़ी खबरः मोदी नहीं आएंगे अयोध्या, अब यहां हो सकता है राम मंदिर भूमि पूजन

श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण को लेकर, भूमि पूजन, करने की अंतिम तिथि अयोध्या में संपन्न हुई ट्रस्ट की बैठक में पर नहीं हो सकाराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, की बैठक में 3 व 5 अगस्त तारीख भेजी गई भूमि पूजन के लिए प्रस्तावित की गई है ।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 10:22 AM GMT
बड़ी खबरः मोदी नहीं आएंगे अयोध्या, अब यहां हो सकता है राम मंदिर भूमि पूजन
X

अयोध्या: श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण को लेकर, भूमि पूजन, करने की अंतिम तिथि अयोध्या में संपन्न हुई ट्रस्ट की बैठक में पर नहीं हो सकाराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट, की बैठक में 3 व 5 अगस्त तारीख भेजी गई भूमि पूजन के लिए प्रस्तावित की गई है ।

कोरोना वार्ड में सैलाबः मरीजों में मचा हड़कंप, यहां का है मामला

ऐसे हो सकता है कार्यक्रम

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा 3 या 5 अगस्त कोअयोध्या में भूमि पूजन का कार्यक्रम देते हैं तो इन तारीखों को मंदिर निर्माण का भूमि पूजन हो सकता है अन्यथा की दशा में करो ना महामारी को देखते को देखते हुए प्रधानमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम दिल्ली से ही किया जा सकता है ।

हत्याओं से हिला दिल्ली: हथौड़ा मैन से कांप उठा हर कोई, मिली लाशें ही लाशें

161 फीट ऊंचा होगा राम मंदिर

बैठक में राम मंदिर के स्वरूप पर भी हुई चर्चा। 161 फीट ऊंचा होगा राम मंदिर। तीन की बजाय अब बनाए जाएंगे पांच गुंबद।ट्रस्ट के सदस्य रामलला के दर्शन के लिए रवाना। ट्रस्ट की बैठक अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिस बैठक में 4 सदस्यों को छोड़कर सदस्यों ने हिस्सा लिया अन्य सदस्यों ने बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया यह बैठक पहले श्री राम जन्मभूमि परिसर में प्रस्तावित थी परंतु करो ना संक्रमण के कारण सर्किट हाउस जैसे सुरक्षित स्थान पर की गई फिलहाल बैठक मैं कोई ठोस नतीजा नहीं निकल सका !

रिपोर्टर - नाथ बख्श सिंह, अयोध्या

LAC पर राफेल स्टेशनः वायुसेना के टॉप कमांडर्स कर रहे इस मुद्दे पर बैठक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story