×

होली पर पुलिस अलर्टः चप्पे-चप्पे पर नजर, घर से बाहर ऐसा रहेगा शहर का माहौल

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने जानकारी देते हुए बताया शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी रखने के लिए 10 क्लस्टर, 50 रिक्रूट, दो मोबाइल वैन, पीएसी की एक प्लाटून, दो क्यू आर टी, टियर गैस, चीता सहित पूरा फोर्स निगरानी में लगा रहेगा।

Newstrack
Published on: 28 March 2021 11:30 AM GMT
होली पर पुलिस अलर्टः चप्पे-चप्पे पर नजर, घर से बाहर ऐसा रहेगा शहर का माहौल
X
होली पर पुलिस अलर्ट : 10 क्लस्टर व पीएसी प्लाटून रखेगी शहर पर नजर (PC: social media)

औरैया: होली त्यौहार पर सुरक्षा की दृष्टि को लेकर पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया शहर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाए जाने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दे दिए गए हैं। जिसके तहत चौराहों एवं तिराहों पर पुलिस निगरानी करती हुई दिखाई देगी। इसके अलावा सदर कोतवाल के साथ फोर्स पूरे शहर में भ्रमण पर रहेगी। इसी के तहत सभी कोतवाली क्षेत्रों में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत दिखाई देगी। जिससे कि कोई भी उपद्रवी उपद्रव न कर सके क्योंकि धारा 144 लागू है। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:थप्पड़ के लिए तापसी को मिला फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने इस शख्स को कहा शुक्रिया

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने जानकारी देते हुए बताया

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने जानकारी देते हुए बताया शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी रखने के लिए 10 क्लस्टर, 50 रिक्रूट, दो मोबाइल वैन, पीएसी की एक प्लाटून, दो क्यू आर टी, टियर गैस, चीता सहित पूरा फोर्स निगरानी में लगा रहेगा। उनकी जिम्मेदारियां उन्हें सौंप दी गई है। इसके अलावा सदर कोतवाल संजय पांडे को निर्देश दिए गए हैं कि त्योहार के दिन तीन सवारी फर्राटा भर रहे लोगों पर कार्यवाही करते हुए उन्हें सबक सिखाया जाए। इसके अलावा शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

auraiya-matter auraiya-matter (PC: social media)

संक्रमण दोबारा से फैलने लगा है इसलिए कोविड-19 का पालन आवश्यक रूप से कराया जाएगा

उन्होंने बताया संक्रमण दोबारा से फैलने लगा है इसलिए कोविड-19 का पालन आवश्यक रूप से कराया जाएगा। बताया पंचायत चुनाव को लेकर पूरे जनपद में पर्याप्त फोर्स तैनात है। आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है धारा 144 चल रही है इसलिए कोई भी व्यक्ति नियमों का उल्लंघन न करें। यदि ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें:TMC नेता की गिरफ्तारी, बंगाल चुनाव के बीच NIA एक्शन में, इस केस में कार्रवाई

वही रविवार की दोपहर में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे ने ड्यूटी पर लगाए गए जवानों को निर्देश देते हुए उन्हें अपने-अपने चिन्हित स्थानों की ओर रवाना किया गया और उन्हें सख्त निर्देश दिए गए कि किसी भी दशा में नियमों का उल्लंघन नहीं होना चाहिए। बताया कि उनके साथ चीता मोबाइल सहित फोर्स, टीयर गेस भी साथ में लगातार भ्रमण करती रहेंगी। वहीं बैरियर लगाकर चेकिंग भी की जाएगी।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story