×

STF Search Atiq's wife Shaista: जल्द पुलिस की गिरफ्त में आ सकती है शाइस्ता! यहां मिली लोकेशन

STF Search Atiq's wife Shaista: पुलिस और एसटीएफ लगातार अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि शाइस्ता बीते 30 दिनों से शूटर साबिर और आयशा के साथ है।

Ashish Pandey
Published on: 19 April 2023 5:16 PM GMT
STF Search Atiqs wife Shaista: जल्द पुलिस की गिरफ्त में आ सकती है शाइस्ता! यहां मिली लोकेशन
X
अतीक अहमद और शाइस्ता: Photo- Social Media

STF Search Atiq's wife Shaista: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस और एसटीएफ लगातार अतीक की पत्नी शाइस्ता की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह बीते 30 दिनों से शूटर साबिर और अपनी ननद के साथ है। उसकी लोकेशन भी प्रयागराज और उसके आसपास होने की जताई जा रही है। वह बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। इतना ही नहीं उसके साथ कई महिलाएं भी हैं। वह पानी के रास्ते बंगाल जाने की तलाश में है।

बेटे असद, पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की मौत के बाद भी माफिया की पत्नी जनाजे में नहीं आई और न ही सरेंडर किया। उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस और एसटीएफ को माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, बमबाज गुड्डू मुस्लिम के साथ ही शूटर साबिर और अरमान की तलाश है। अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर साए की तरह अतीक की बहन आयशा नूरी और पत्नी शाइस्ता के साथ प्रयागराज के कछार इलाके में छिप रहा था। साबिर, आयशा, शाइस्ता पिछले 30 दिनों से साथ में हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तीनों पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में हैं। साबिर, आयशा, शाइस्ता प्रयागराज में ही हैं। तीनों की लोकेशन बार-बार बदल रही है। तीनों के कौशांबी के कछार के इलाके में होने की आशंका है। इनता ही नहीं आयशा और शाइस्ता के साथ आधे दर्जन से अधिक महिलाएं भी हैं, जो हमेशा बुरखा पहनकर इन दोनों के साथ रहती हैं।

रोजाना फोन बदल रही माफिया की पत्नी-

सूत्रों की मानें तो अतीक की बहन आयशा और शाइस्ता रोजाना फोन और नंबर बदल रहे हैं। पुलिस उन सभी की तलाश में जुटी हुई है जो आयशा, शाइस्ता और साबिर की मदद कर रहे हैं। वहीं पुलिस को गुड्डु मुस्लिम का भी पता लगाना है। हालांकि, जांच एजेंसी ने अतीक और गुड्डू के हवाला रूट का पता लगा लिया है।

रिमांड में भेज गए तीनों आरोपी

वहीं, दूसरी तरफ माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। तीनों आरोपियों को पहले कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने रिमांड की मांग मंजूर कर ली। अब तीनों से ही इस पूरे मामले में सवाल किए जाएंगे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story