×

शामली पुलिस मुठभेड़: 4 अपहरणकर्ता हुए गिरफ्तार, कार व मोबाइल, नगदी बरामद

4 दिन पूर्व शामली के कांधला कस्बा निवासी फल व्यापारी वाजिद का 4 हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए पीड़ित से हजारों रुपए की नकदी लूटकर पीड़ित को हरियाणा के सोनीपत में छोड़कर फरार हो गए थे।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 10:19 AM GMT
शामली पुलिस मुठभेड़: 4 अपहरणकर्ता हुए गिरफ्तार, कार व मोबाइल, नगदी बरामद
X

शामली : शामली में पुलिस और बदमाशों की एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान शामली की कांधला पुलिस ने चार अपहरणकर्ता बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार व अपहरण में प्रयुक्त कार व मोबाइल नगदी पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

फल व्यापारी का 4 बदमाशों ने किया था अपहरण

दरअसल आपको बता दें कि 4 दिन पूर्व शामली के कांधला कस्बा निवासी फल व्यापारी वाजिद का 4 हथियारबंद बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए पीड़ित से हजारों रुपए की नकदी लूटकर पीड़ित को हरियाणा के सोनीपत में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने व्यापारी को सकुशल बरामद कर एसपी के आदेश पर गठित हुई पुलिस टीम के अनुसार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी।

आरोपियों न पुलिस पर की फायरिंग

रविवार रात शामली के कांधला थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी पुलिस टीम के साथ क्षेत्र के गंगेरू मार्ग पर सुरक्षा की दृष्टि से गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान पुलिस को एक सिविक कार आती दिखाई दी। जब पुलिस ने कार चालक को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को तेजी से दौड़ आते हुए पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/shamli.mp4"][/video]

चार शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से कार सहित चार शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम मुजम्मिल पुत्र हम्मीद निवासी कांधला संदीप पुत्र सतीश निवासी समालखा जनपद पानीपत हरियाणा राजवीर उर्फ वीरा निवासी ग्राम नारायणा थाना समालखा जनपद पानीपत शमशाद पुत्र इकराम निवासी ग्राम नारायणा थाना समालखा का बताया है।

मौके पर पुलिस ने किया अवैध तमंचा बरामद

पुलिस द्वारा पकड़े गए चारों बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा जिंदा खोखा कारतूस अवैध चाकू अपहरण में प्रयुक्त कार मोबाइल पुलिस ने बरामद कर बदमाशों को जेल भेज दिया है। और पकड़े गए बदमाशों के अन्य अपराधिक इतिहास गैर जनपदों में भी पुलिस ने खंगालने शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़े....आगरा सेंट्रल जेल के बाहर स्पॉट हुई यामी गौतम, फैंस ने कहा- नाकाब हटाओ

पुलिस ने इन आरोपियों को भेजा जेल

शामली कें कांधला पुलिस की मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाशों के सरगना मुजम्मिल ने बताया कि उसने अपने पड़ोसी वाजिद से 2 लाख 15 हजार रुपए उधार लिए थे जिसका वे उस पर लगातार दबाव बना रहा था उधारी के रुपए चुकाने एवं और ज्यादा रुपयों की चाहत में उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने ही पड़ोसी की अपहरण करने की साजिश रच डाली। पुलिस की सक्रियता के चलते उसकी यह कोशिश नाकाम हो गई।

ये भी पढ़े....अनोखा आदमीः जिसके शरीर मे ऐसी एंटीबॉडी, कोरोना को कर दें फेल

रिपोर्ट : पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story